बड़ी बीमारी के बाद पर्दे पर वापसी करने को तैयार है अब इरफान खान, इस डायरेक्टर ने किया खुलासा

बॉलीवुड के शानदार एक्टर इरफान खान पिछले कई समय से चर्चाओं में बने हुए हैं. आपको बता दें इरफान न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नाम की से जूझ रहें थे जिसके कारण लंदन में उनका इलाज चल रहा था. इस बीमारी का इलाज करवाने के वह फिर से मुंबई वापस आ गए हैं. इरफान लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं और इसी के चलते फैंस उनके जल्द से जल्द परदे पर वापसी का इंतजार कर रहें हैं. साथ ही उनकी तब‍ियत कैसी है? इस बारे में भी जानने के लिए उत्सुक है. ऐसे में हाल ही में इन सभी सवालों का जवाब एक्टर के करीबी दोस्त डायरेक्टर त‍िग्मांशु धूल‍िया ने दिया है.बड़ी बीमारी के बाद पर्दे पर वापसी करने को तैयार है अब इरफान खान, इस डायरेक्टर ने किया खुलासा

तिग्मांशु ने इस बारे बताया कि, “इरफान के लंदन से देश लौटने के बाद मैं उनसे मिला हूं. अब एक्टर पूरी तरह से ठीक हैं.” साथ ही इस दौरान डायरेक्टर ने इरफान की पर्दे पर वापसी के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, “इरफान ने खुद मुझसे कहा है कि वो जल्द ह‍िंदी मीड‍ियम की शूट‍िंग शुरू करेंगे.” इरफान ने साल 2018 में सोशल मीड‍िया पर एक पोस्ट में न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी होने का खुलासा किया था.

आपको बता दें इरफ़ान इसके इलाज के लिए अपने पर‍िवार संग कई महीनों लंदन में रहे. साल 2017 में आई इरफान की फिल्म ह‍िंदी मीड‍ियम ने तो बॉक्स ऑफ‍िस पर शानदार सफलता हासिल की थी. इस फिल्म में इरफ़ान के साथ दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिका में थे.

Back to top button