पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाक कलाकार की लीक हुई एडल्ट तस्वीरें और वीडियो

पीएम नरेंद्र मोदी को धमकी देने वालीं पाकिस्तानी कलाकार रबी पीरजादा एक बाद फिर से विवादों के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, रबी का एक एडल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो गया है. इस वीडियो की बात करें तो इसमें रबी टॉपलेस अंदाज में काफी अपीलिंग डांस करती दिखाई दे रही हैं.

तस्वीरों और वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स रबी के सपोर्ट में आ गए. रबी की ऐसी तस्वीरें और वीडियो लीक होने के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर इन्हें वारयल और शेयर ना करने साथ ही डिलीट करने की भी अपील कर रहे हैं.

ऐसे में कुछ ट्वीटर यूजर्स का कहना है कि पाकिस्तान आर्मी के स्पोक्सपर्सन मेजर जनरल आसिफ गफूर के साथ रवी की बहस हो गई थी जिसके कारण रबी के साथ ऐसा हो रहा है.

इमरान खान की सरकार को हिलाकर रख दिया मौलाना फजल-उर-रहमान ने

ऐसे ही रबी के सपोर्ट में आए एक यूजर ने लिखा, “पाकिस्तानी आर्मी प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर को आइटम सॉन्ग के खिलाफ बोलने पर जब रबी ने उनकी आलोचना की उसके बाद रबी की ये तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए गए. ऐसे में सभी को अब गफूर पर शक हो रहा है.”

हालांकि वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि इस साजिश के पीछे रबी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड का हाथ है. सोशल मीडिया पर रबी के साथ हुई इस घटना के पीछे सभी अपने अपने दावे पेश कर रहे हैं.

यहा देखिए कुछ और रिएक्शंस:

https://twitter.com/AnooshaViews/status/1190158114378731520?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1190158733436997632&ref_url=https%3A%2F%2Fabpnews.abplive.in%2Fbollywood%2Fpakistani-singer-rabi-pirzada-who-threatened-modi-with-snakes-and-bomb-got-bitten-by-adult-photos-and-videos-leak-1229856

 

Back to top button