थ‍िएटर्स में हाउसफुल 4 अच्छा परफॉर्म कर रही: बॉक्स ऑफिस

कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती नजर आ रही है. फिल्म को मिले नेगेट‍िव रिव्यूज के बावजूद अक्षय कुमार की यह मल्टी स्टारर फिल्म अब तक अच्छी कमाई कर चुकी है. सातवें दिन हाउसफुल 4 ने 130 करोड़ से अध‍िक की कमाई कर ली है.

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर काफी बज है. माना जा रहा है कि हाउसफुल 4 ने सातवें दिन गुरुवार को 13 करोड़ का कारोबार किया है. इसे मिलाकर फिल्म का टोटल कलेक्शन 137 करोड़ हो जाएगा. 25 अक्टूबर को रिलीज हाउसफुल 4 की ओपनिंग भी जबरदस्त रही. ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने 50 करोड़ का कारोबार किया था.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाउसफुल 4 समेत मेड इन चाइना और सांड की आंख के अब तक के कलेक्शंस साझा करते हुए बताया कि वीकडेज में भी थ‍िएटर्स में हाउसफुल 4 अच्छा परफॉर्म कर रही है. वहीं सांड की आंख फिल्म भी धीरे-धीरे अच्छा कलेक्शन कर रही है.

पिछले दिनों तरण ने फिल्म के चार दिन के कलेक्शन साझा किए थे. उन्होंने बताया कि फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 19.08 करोड़, शनिवार को 18.81 करोड़, रव‍िवार को 15.33 करोड़, सोमवार को 34.56 करोड़ का कलेक्शन किया था. चार दिन में फिल्म का टोटल कलेक्शन 87.78 करोड़ हुआ था. पांचवे दिन मंगलवार को 24.04 करोड़ का कलेक्शन किया और अब छठे दिन फिल्म का टारगेट 137 करोड़ है.

Back to top button