थ्रीसम सेक्स करने से पहले हर किसी को पता होनी चाहिए ये बातें

जब तीन लोग एक साथ आपसी सहमति से सम्भोग करते हैं तो उसे थ्रीसम कहा जाता हैं. वैसे तो भारत में थ्रीसम अधिक पॉपुलर नहीं हैं. यह विदेशों में अधिक चलता हैं. किन्तु अगर आप के अंदर एक बार थ्रीसम ट्रॉय करने की इच्छा जागृत हुई हैं तो बेहतर होगा आप पहले कुछ चीजों पर ध्यान कर लें. क्या आप सच मुच इसके लिए तैयार हैं? यह वो सवाल है जो आपको सब से पहले खुद से करना चाहिए.

ऑनलाइन वीडियो देख एक्साइटेड हो जाना और रियल लाइफ में उसे ट्रॉय करना, इन दोनों में बहुत अंतर होता हैं. तो यह आपके ऊपर हैं कि क्या आप इसे वास्तव में थ्रीसम करना चाहते हैं या फिर बस इसके विचार से आप यूं ही बगैर सोचे समझे इसे आजमाना चाहते हैं. क्या आपका पार्टनर इसके लिए तैयार हैं? शायद आपको यह आईडिया काफी फेसिनेटिंग लगे किन्तु क्या आपका पार्टनर इस विचार से सहमत होगा? क्या वह सच में यह करना चाहता या चाहती हैं? कहीं आप उसे विवश तो नहीं कर रहे? इन सब बातों का आपको ध्यान रखना होगा.

इस उम्र की लड़कियों से लड़के न करें सेक्स, वरना कर देगी हालत खराब

कहीं आप में जलन की भावना तो नहीं आ जाएगी? कई दफा हम किसी चीज के बारे में सोच कर उत्साहित हो जाते हैं. किन्तु जब वह चीज रियल लाइफ में होती हैं तो हालत कुछ और होती हैं. शायद आप अपने पार्टनर के अलावा दुसरे को छूना पसंद करेंगे. किन्तु जब वही साथी थ्रीसम के दौरान आपके साथी को छुएगा, उस से प्यार करेगा तो क्या आप यह सब कुछ सहन कर सकेंगे? कही आप में तीव्र जलन की भावना तो जागृत नहीं हो जाएगी? इन सभी बातों पर अच्छे से विचार विमर्श करने के बाद ही कोई निर्णय लें.

Back to top button