टॉपलेस होकर दिखाइए, मैं खुश हुआ तो तुम्हारी….

फरीदाबाद में एक ऑटोमोबाइल शोरूम में इंटरव्यू देने पहुंची 21 वर्षीय लड़की से मैनेजर ने अश्लील सवाल किए और कहा कि टॉपलेस होकर दिखाइए। मैं खुश हुआ तो तुम्हारी सैलरी 30 हजार कर दूंगा। ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर पहली बार नौकरी करने पहुंची लड़की यह सब देखकर घबरा गई। वह रोते हुए घर पहुंची और बड़ी बहन को सारी हकीकत बताई। परिजन लड़की को लेकर एनआईटी थाने पहुंचे। महिला थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।टॉपलेस होकर दिखाइए, मैं खुश हुआ तो तुम्हारी....

 
शालू ने नौकरी के लिए कई प्लेसमेंट ऑफिस में अपना रिज्यूम दे रखा था। शालू ने बताया कि गुरुवार को मेरे पास ऑटोमोबाइल शोरूम से इंटरव्यू के लिए कॉल आई। मैं जब वहां पहुंची तो मैनेजर संजीव कुमार ने मुझे इंटरव्यू के लिए अंदर बुलाया।उसने शुरुआती पांच मिनट में तो औपचारिक बात की। इसके बाद अचानक कहा कि टॉपलेस होकर दिखाइए। मैनेजर बोला कि अगर मैं खुश हुआ तो तुम्हारी सैलरी 30 हजार कर दूंगा। वह चुप रही। इस बीच मैनेजर उससे बेहद अश्लील व्यवहार पर उतर आया।
पीड़िता को आरोपी ने थाने में धमकी दी। उसने कहा- हमारे मालिक की सीधी सीएम से बात है। हमारा कुछ बिगड़ने वाला नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Back to top button