खेत में पिकनिक मनाने गई थी महिला, कड़ाही में पकाने लगी खाना, जैसे ही उठाया ढक्कन…

लोग छुट्टियों में अक्सर अपने परिवार और दोस्तों के साथ आस-पास किसी खास जगह पर पिकनिक मनाने चले जाते हैं. इनमें से कुछ लोग अपने घरों से खाना पैक करके ले जाते हैं, तो कुछ लोग पिकनिक स्पॉट पर ही अपना खाना तैयार करते हैं. पिकनिक मनाने गई एक महिला का ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला जमीन पर बैठकर गैस के चूल्हे पर कड़ाही में कुछ बना रही है.

महिला अपने आस-पास में हरी-भरी सब्जियों को काटकर रखी हुई है. ऐसा लग रहा है कि वो किसी हरे-भरे खेत में पिकनिक मनाने गई है. इस दौरान उसने कड़ाही को कवर करके गैस पर रखा हुआ है. लेकिन जैसे ही वो ढक्कन उठाती है, लोगों के होश उड़ जाते हैं. दरअसल, ये महिला दुनिया के सबसे खतरनाक सांपों में शुमार किंग कोबरा को पका रही है. कोबरा से बने डिश को वो अपने साथ गए लोगों को खिलाने की तैयारी में है.

कोबरा से जुड़े डिश को बनाते हुए उसके किसी साथी ने वीडियो भी तैयार कर लिया और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया. देखते ही देखते ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया, जिसमें देखा जा सकता है कि महिला कड़ाही में खौलते पानी के अंदर कोबरा को डाल रखी है. साथ ही कुछ हरी सब्जियां भी वो उसी में पका रही है. स्वाद चखने के लिए वो कलछुल से उसके ग्रेवी को भी टेस्ट कर रही है. हालांकि, सब्जियों के अलावा भी महिला ने सांप के साथ कई चीजों को डाल रखा है. बता दें कि चीन से लेकर वियतनाम तक, लोग मजे से सांप से बने डिश को खाते हैं.

जमकर कमेंट कर रहे हैं लोग
इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @babugym_1982 नाम के यूजर ने अपलोड किया है, जिसे लाखों बार देखा जा चुका है. वहीं, 1 लाख 42 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इतना ही नहीं, 4 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आए हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है कि इसे खाने के बाद अपने पति की मौत का वीडियो भी शेयर करना. एक अन्य ने लिखा है कि अगर इस सांप को अभी अस्पताल पहुंचा दिया जाए, तो उसकी जिंदगी बच सकती है. वहीं, नीतू नाम की यूजर ने लिखा है कि क्या सांप को भी नहीं छोड़ सकती? हालांकि, कई ऐसे लोग भी हैं, जो सांप के डिश बनाने पर महिला की तारीफ कर रहे हैं. कोई बिरयानी बनाने की बात कर रहा है तो कोई महिला को बेहतर गृहिणी करार दे रहा है.

Back to top button