ओवर स्लिट और हाई लो स्कर्ट्स,समर में अवोइड करें

images (4)समर में अगर कूल रहना है तो अपनी ईटिंग हैबिट्स के साथ-साथ अपने आउटफिट्स पर भी ध्यान देना पड़ेगा। गर्मियों के इस सीजन में कुछ ऐसे आउटफिट्स है जिनको अवोइड करके कूल रहा जा सकता है। लैदर पैन्ट हो या फिर ओवर स्लिट स्कर्ट इस तरह की ड्रेसेज को समर्स में अवोइड करें।

लैदर पैन्ट

ऐसी गर्मियों में चमड़े की पैंट जितना गर्म कुछ भी नहीं होता। इसलिए गर्मियों के मौसम में लेदर पैन्ट्स पहनने का विचार बदल ही दीजिए। इन्हें पहनने से अतिरिक्त पसीना निकलने लगता है और आप आसानी से कोई काम नहीं कर पाती हैं। गर्मियों में ठंडा रहने के लिए इन पैन्ट को बिल्कुल ना पहने।

हेवी डिस्ट्रेस्ड जीन्स

फैशन के चक्कर में गल्र्स कई तरह के डैमेज जीन्स लेती है लेकिन जीन्स में ज्यादा डेमिजिंग अच्छी नहीं लगती। इसके बजाय हल्की सी डेमेज जीन्स ज्यादा सही लगती है।

हाई लो स्कर्ट

गर्मियों के मौसम में हाई लो स्कर्ट नहीं पहननी चाहिए क्योंकि इनसे आपका लुक बेकार लगता है। इन स्कर्ट के बदले आप कोई और विकल्प चुनकर उसे पहन सकती हैं।

ओवर स्लिट स्कर्ट

मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अक्सर कई इवेंट्स पर स्लिट स्कर्ट डालती हैं, इसलिए फैशन के चक्कर में अक्सर गल्र्स ओवर स्लिट स्कर्ट पहनती है। इस तरह की ड्रेस को अवोइड करें।

डार्क मेकअप

गर्मियों के मौसम में हमें कम से कम मेकअप का इस्तेमाल करना चाहिए। क्योंकि पसीने के साथ मेकअप खराब होने के चांस अधिक होते हैं। एक हल्की और सूक्ष्म लिपस्टिक ही आपके चेहरे पर रौनक ला सकती है।

कट आउट लेगिंग

आजकल गल्र्स कई अलग पैटर्न वाले लैगिंग पहन रही हैं। कट आउट लेगिंग को अवोइड करें।

घर के अंदर धूप का चश्मा

सन ग्लासेज का इस्तेमाल आउटडोर विजिट में करें ताकि सनलाइट का आंखों पर असर न पड़े। लेकिन फैशन के चक्कर में गर्मियों में लोग इंडोर में भी सनग्लासेज का इस्तेमाल करते हैं।

 
 
Back to top button