एक साथ वाराणसी में नजर आये रणबीर-आलिया

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर और एक्ट्रेस आलिया के अफेयर की खबरे खूब चर्चा में तो हैं हीं, साथ ही वो अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग को लेकर भी फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं. बताया जा रहा है कि  ब्रह्मास्त्र के कुछ सीन फिर से लिखे हैं जिसकी शूटिंग के लिए पूरी टीम वाराणसी आई है.

पिछले दिनों रणबीर और आलिया को एयरपोर्ट पर भी देखा गया था. जबकि अब वाराणसी से ही दोनों की साथ की कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं.बॉलीवुड अभिनेता रणबीर और अभिनेत्री आलिया जिस जगह खड़े हैं ऐसा लग रहा है दोनों किसी मंदिर में मौजूद हैं. साथ ही माना जा रहा है शूट खत्म होने के बाद दोनों रात में भगवान के दर्शन करने के लिए गई थे.

हालांकि अभी तक इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है औरऐसे में हो सकता है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए ये सेट तैयार किया हो. आप देख सकते हैं कि आलिया ने इस दौरान व्हाइट कलर की प्लेन कुर्ती पहन रखी है तो वहीं रणबीर स्लीवलेस टीशर्ट में कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं और एक अन्य तस्वीर में रणबीर और आलिया के साथ कुछ अन्य लोग भी आपको देखने को मिलेंगे.

वहीं इन दिनों करण की पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप रही हैं जिसके बाद वो ब्रह्मास्त्र पर काफी ध्यान दे रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ ही अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं.

Back to top button