इस लड़की को मिले ऑडिशन में रि-जेक्शन, एयर होस्टेस बनना चाहती थी

  • जयपुर। टीवी एक्ट्रेस युक्ति कपूर जयपुर आई हुई है। अपने टीवी शो के प्रमोशनल इवेंट के दौरान वो मीडिया से मुखातिब हुई। युक्ति ने सिटी रिपोर्टर से बात करते हुए कहा कि अपने कॅरियर में मुझे कई बार न का सामना करना पड़ा है। कई बार ऑडिशन में रि जेक्शन मिले पर मैने कभी हार नहीं मानी। न सुनना या रि जेक्शन को हमेशा ही पॉजिटिव तरीके से जिंदगी में लिया।
    इस लड़की को मिले ऑडिशन में रि-जेक्शन, एयर होस्टेस बनना चाहती थी
    शायद मैं एक एयर होस्टेस होती -युक्ति ने कहा कि कभी भी मेरा सपना एक्टर बनने का नहीं थी। मैं हमेशा से एक एयर होस्टेस बनना चाहती थी। ये लक की बात है कि डांस रिएलिटी शो मे सेलेक्ट होने के बाद दूरदर्शन के शो में कास्ट की गई। मूलतः: जयपुर निवासी युक्ति ने बताया उनकी फैमिली जयपुर में ही जगतपुरा में रहती है। सीडलिंग पब्लिक से स्कूलिंग की और करेस्पोंडेंस कोर्स के तहत बीकाम।

    ये भी पढ़े: अभी अभी हुआ ऐतिहासिक फैसला: कश्मीर में कश्मीरी पंडितों को मिलेगी सरकारी नौकरी देगी सरकार

    ऑडिशन में मिले रि जेक्शन-युक्ति ने कहा मुझे ऑडिशन में काफी बार रि जेक्शन मिले । पर मुझे हमेशा से लगता था भगवान मुझे कुछ अच्छा ही देंगे। कई बार लास्ट मूमेंट पर मुझे रि जेक्शन मिले जब ऐसा लगता था कि ये शो मुझे मिल जाएगा।

    ऑन स्क्रीन बोल्ड रियल लाइफ में शांत- युक्ति ने कहा ऑन स्क्रीन मैं बोल्ड कैरेक्टर को निभा रही। असल लाइफ में मुम्बई में रहना ही मेरे लिए बोल्डनेस है। वैसे में काफी शांत स्वभाव की हूं । मुझे कभी एहसास ही नहीं था मेरे अंदर एक टॉम ब्वाय भी छुपा है। जिसे मैं अब किरदार के माध्यम से जी रही हूं। इंडस्ट्री में दोस्ती काफी मायने रखते हैं। मै काफी सेलेक्टेड दोस्त ही बनाती हूं।
    युक्ति के पिता अरूण कपूर एक जूलर है वहीं मम्मी दर्शना कपूर राजापार्क में अपना ब्यूटी सैलून चलाती है। युक्ति अपने मम्मी पापा को ही अपनी लाइफ का सबसे बड़ा स्ट्रेंथ मानती है क्योंकि स्ट्रगल के दौरान से ही उन्होंने उनका काफी साथ दिया है। युक्ति के दो भाई है ।
     
     
     
Back to top button