आलिया पोस्‍ट की टॉपलेस फोटो, महेश भट्ट बोले ये क्‍या कर दिया बिटिया !

आलिया भट्ट अपने फिल्‍मी किरदारों से ज्‍यादा सोशल मीडिया पर अपने बयान, अपने जीके, ब्‍वॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में रहती हैं । अब एक बार फिर आलिया खबरों में हैं, वजह है उनकी एक तस्‍वीर । ये कोई ऐसी वैसी तस्‍वीर नहीं है, ये उनकी एक टॉपलेस तस्‍वीर है जिसमें आलिया ने कुछ नहीं पहना, जी हां कुछ भी नहीं पहना है । आलिया की ये फोटो खूब वायरल हो रही है, दरअसल इस फोटो को मीडिया में लाने वाले हैं मशहूर बॉलीवुड फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी ।

आलिया पोस्‍ट की टॉपलेस फोटो, महेश भट्ट बोले ये क्‍या कर दिया बिटिया !डब्‍बू ने 3 दिन पहले ही आलिया की एक फोटोशूट वाली फोटो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट की है, औश्र इसी तस्‍वीर ने धमाल मचा दिया है ।

आलिया पोस्‍ट की टॉपलेस फोटो, महेश भट्ट बोले ये क्‍या कर दिया बिटिया !आलिया इस तस्‍वीर में बिना कपड़ों के हैं लेकिन उन्‍होने अपने हाथों में एक काले रंग की बिल्‍ली को पकड़ा हुआ है । इस बिल्‍ली के साथ आलिया भट्ट का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है । दरअसल आलिया की ये तस्‍वीर कोई नई फोटो नही है, साल 2014 का है ।

आलिया पोस्‍ट की टॉपलेस फोटो, महेश भट्ट बोले ये क्‍या कर दिया बिटिया !डब्‍बू ने इस पिक्‍चर को दोबारा क्‍या पोस्‍ट किया, ये फोटो फिर से सोशल मीडिया में छा गई । बहरहाल आलिया डब्‍बू के कई बार टॉपलेस हो चुकी हैं, हाल ही में आई आलिया की फोटो में वो एक बार फिर टॉपलेस हुई हैं । लेकिन इस बार उनका फेस फोकस में है अपर बॉडी नहीं । बेहद खूबसूरत अंदाज में पानी के साथ खींची गई इस तस्‍वीर में आलिया ने रेड हॉट लिप्स्टिक लगाई हुई है, और वो एकदम स्‍टनिंग लग रही हैं 

आलिया पोस्‍ट की टॉपलेस फोटो, महेश भट्ट बोले ये क्‍या कर दिया बिटिया !आलिया की कैट वाली पिक्‍चर, आलिया भट्ट के कैट लवर होने का एक सबूत भी है । आलिया अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी पालतू बिल्लियों की तस्‍वीरें डालती रहती हैं । इसीलिए डब्‍बू रतनानी ने शायद आलिया को इस तरह पेश किया होगा । बहरहाल, आलिया भट्ट बॉलीवुड की न्‍यू सेंसेशन हैं, फिल्‍मों में उनकी अदाकारी भी खासी पसंद की जाती है । साथ ही वो यंग्‍स्‍टर को भी खूब पसंद आती हैं ।
Back to top button