आमिर खान का नया खुलासा ‘लादेन’ कनेक्शन, पाकिस्तान से भी गहरी रिश्तेदारी

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्‍टार आमिर खान के साथ पाकिस्‍तान के एक और रिश्‍ते का खुलासा हुआ है। आपको यह जानकर हैरानी जरूर होगी कि आमिर खान का पाकिस्‍तान से काफी गहरा नाता है। जी हां, आमिर खान की पाकिस्‍तान के साथ रिश्‍तेदारी सामने आई है।

आमिर खान का बड़ा खुलासा ‘लादेन’ कनेक्शन, पाकिस्तान से भी गहरी रिश्तेदारीआमिर खान का नया सच

दरअसल, आमिर पाकिस्‍तानी एक्‍टर अली जफर के रिश्‍तेदार हैं। अली जफर के ससुर की चचेरी मां और आमिर की मां दोनों चचेरी बहनें हैं। आपको बता दें कि अली जफर ने तेरे बिन लादेन से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। आमिर खान से रिश्‍तेदारी का खुलासा जफर ने खुद ही किया है। जफर ने बताया कि जब वे आमिर से पहली बार मिले तो उन्‍होंने उनसे भी ये बात शेयर की थी।

ये पहली बार नहीं है जब आमिर का कनेक्‍शन पाकिस्‍तान से जुड़ा हो। इससे पहले भी आमिर का पाकिस्‍तान से आतंकवादी कनेक्‍शन सामने आ चुका है। इससे पहले आमिर की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस फोटो में आमिर पाकिस्‍तान के मशहूर धर्मगुरू तारिक जमील के साथ नजर आए थे। आपको बता दें कि तारिक जमील आतंकी हाफिज सईद का सबसे खासमखास शख्‍स है।

अली जफर ने आमिर के भांजे इमरान खान के साथ मेरे ब्रदर की दुल्‍हन फिल्‍म में भी काम किया है। वहीं अब जफर आलिया शाहरुख की अपकमिंग फिल्‍म डियर जिंदगी में नजर आने वाले हैं।

 
Back to top button