बजरंग ने बृजभूषण को दिलाई राजनीति छोड़ने और फांसी लगाने वाले वादे की याद

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न मामले में बृजभूषण पर आरोप तय करने के आदेश दिए हैं। जिसके बाद पहलवान बजरंग पुनिया ने बृजभूषण शरण के साथ-साथ पहलवान योगेश्वर दत्त और बबीता फोगाट पर जुबानी आक्रमण किया है। बजरंग ने बृजभूषण शरण को राजनीति छोड़ने के साथ-साथ फांसी के फंदे वाला बयान भी याद दिलाया।

बृजभूषण शरण पर आज जैसे ही राऊज एवेन्यू कोर्ट ने आरोप तय करने के आदेश दिए हैं। इसके पहलवान बजरंग पुनिया का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि माननीय कोर्ट ने फैसला सुनाया है। हम उनका धन्यवाद करते हैं, यह उन लोगों को करारा जवाब है जो हम पर उंगली उठा रहे थे। उन्होंने कहा कि यह हमारी जीत का पहला कदम है यह लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक महिला पहलवानों को न्याय नहीं दिला दें।

इसके साथ पुनिया ने बृजभूषण शरण पर जुबानी हमला बोलते हुए कि बृजभूषण शरण पहले यह कहते थे कि अगर मुझ पर कोई भी आरोप तय होता है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा और फांसी लगा लूंगा। अब यह मौका उनको मिल गया है राजनीति भी छोड़ दे और फांसी का फंदा भी लगा ले। दबदबा तो माननीय कोर्ट का है। उन्होंने तो हमें खालिस्तानी भी बता दिया था।

पहलवान बजरंग पुनिया ने आज तो पहलवान योगेश्वर दत्त और बबीता फोगाट पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि योगेश्वर दत्त ने हरियाणा में हमें बदनाम करने के लिए कितने बयान दिए। ये सबने देखा है। योगेश्वर अब इस पूरे मामले क्या बयान देंगे।

Back to top button