झांसी-कानपुर हाईवे पर बड़ा हादसा; DCM और कार की टक्कर के बाद लगी आग

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर शुक्रवार देर रात झांसी कानपुर हाईवे पर थाना बड़ागांव के पारीछा ओवर ब्रिज पर एक तेज रफ्तार डीसीएम ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार में आग लग गई और चार लोगों की जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार में दूल्हा और उसका भाई, सात साल का मासूम भतीजा, दो बराती और कार चालक सवार थे। दो बरातियों को तो किसी तरह बचा लिया गया, लेकिन दूल्हे, उसके भाई, भतीजे और कार चालक की मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बरात लेकर जा रहे थे सभी मृतक
बता दें कि हादसे में जान गंवाने एरच थाना के बिलाटी गांव निवासी आकाश (23) की 10 मई को शादी थी। बारात लेकर बड़ा गांव थाना के छापर गांव जा रहा था। उसकी कार में आकाश समेत उसका भाई भतीजा ईशु (7) एवं आशीष (20) समेत अन्य परिजन सवार थे। शुक्रवार रात करीब 12 बजे उनकी कार जैसे ही परीछा ओवर ब्रिज के पास पहुंची पीछे से आ रहे एक डीसीएम ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद कार में आग लग गई। सभी बाराती कर के अंदर फंस गए। कोई भी बाहर नहीं निकल पाया। आग लगने के बाद गाड़ी बुरी तरह जलने लगी। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस और फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग बुझा कर अंदर से लोगों को निकाला। तब तक आकाश उसके भाई ईशू, आशीष समेत कर ड्राइवर की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

मातम में बदली शादी की खुशियां
इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। उनकी शादी की खुशियां मातम में बदल गई। हादसे में कार चालक की भी मौत हो गई। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं, हादसे के बाद डीसीएम का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। घायलों को भी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, यहां उनका इलाज जारी है।

Back to top button