सिर्फ और सिर्फ इतने बड़े साइज के पेनिस से, लडकियों का बिस्तर पर किया जा सकता है बुरा हाल

जब बात साइज की आती है तो अधिकतर लोगों के मन में कपड़े या जूते का साइज आता है। किन्तु आज हम बात कर रहे हैं आपके पेनिस के साइज की। जी हां, यदि आप पुरुष हैं और आपकी सेक्स लाइफ ऐक्टिव है तो आपने अपने आप से कभी-न-कभी ये सवाल जरूर किया होगा कि क्या मेरा पेनिस साइज सामान्य है? अब एक शोध में पुरुषों के पेनिस का एवरेज साइज क्या होना चाहिए इस बारे में बताया गया है…

Loading...

केवल पुरुष ही नहीं महिलाओं के मन में भी अक्सर यह सवाल आता है कि उनके पार्टनर के पेनिस का साइज नॉर्मल है या नहीं। तो जवाब ये है कि अधिकतर लोग जिसे औसत या नॉर्मल साइज मानते हैं, नई स्टडी के रिजल्ट्स उससे अलग हैं। पेनिस का साइज उतना बड़ा नहीं होता जितना आमतौर पर पुरुषों को लगता है। एक स्टडी में 15 हजार 521 पुरुषों पर एक शोध किया गया, जिसमें पुरुषों के पेनिस का साइज नापा गया, जब वह पूरी तरह से इरेक्ट था उस समय और जब वह ढीला था, उस समय। शोध के नतीजे बताते हैं कि इरेक्ट होने पर पेनिस का औसत साइज 4 से 6 इंच के बीच होता है।

बिल्कुल अकेले में देखना शर्लिन चोपड़ा का ये वीडियो, न्यूड होकर सबके सामने…

इतना ही स्टडी में यह भी सामने आया है कि पेनिस का साइज अलग-अलग देशों में अलग होता है। पोलैंड, ऑस्ट्रेलिया और जर्मनी जैसे देशों में पुरुषों का इरेक्ट पेनिस औसत साइज सबसे अधिक 6.14 इंच के आसपास था। 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *