तीन जबरदस्त कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होगी itel Icon 2

आइटल अपने ग्राहकों के लिए एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए Icon 2 नाम से वॉच लॉन्च करेगी।

इस वॉच का लॉन्च पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर लाइव हो चुका है। वॉच को कंपनी 5 मार्च को लॉन्च कर रही है। आइए जल्दी से इस वॉच के फीचर्स पर एक नजर डाल लें-

itel Icon 2 वॉच की खूबियां

  1. itel Icon 2 को कंपनी 1.83 इंच की कर्व्ड डिस्प्ले के साथ ला रही है। वॉच 550 nits ब्राइटनेट के साथ लाई जा रही है। नेविगेशन के लिए वॉच में रोटेशनल क्राउन दिया जा रहा है।
  2. आइटल की इस वॉच में कस्टमाइजेशन के लिए 150 वॉच फेस की सुविधा दी जा रही है।

3.नई वॉच Bluetooth v5.3 के साथ ब्लूटुथ कॉलिंग, क्विक कॉन्टैक्ट्स, डायल पैड, कॉल हिस्ट्री और 30 दिन के स्टैंडबाई बैटरी बैकअप के साथ लाई जा रही है।

4.फिटनेस फीचर्स की बात करें तो डिवाइस 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड औऱ हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स जैसे SpO2, heart rate, sleep, और female health के साथ आता है।

5.वॉच में AI voice assistant, कैमरा, म्यूजिक कंट्रोल की भी सुविधा दी गई है। वॉच को वॉटर और डस्ट से बचाने के लिए IP68 रेटिंग के साथ लाया गया है। बता दें, इस वॉच के साथ यूजर्स को एक फ्री स्टैप भी दिया जा रहा है।

कितनी हो सकती है कीमत

आइटल की इस वॉच को ग्राहक Black, Blue और Rose Gold ऑप्शन में खरीद सकते हैं। वॉच की कीमत को लेकर जानकारियां लॉन्चिंग के बाद ही सामने आएगी।

हालांकि, माना जा रहा है कि कंपनी की इस वॉच की कीमत 2000 रुपये से कम रहने वाली है।

Back to top button