पार्टनर को देना चाहते हैं चरम सुख, तो खोजिये इस स्पॉट को …

- in 18+, Mainslide, वायरल

क्या आप ने कभी अपने पार्टनर से संतुष्ट न होने की शिकायत सुनी है? यदि ऐसा है तो बस चुटकियों में यह समस्या दूर कर सकते हैं…
सेक्स करने वाला कपल हमेशा ये चाहता है कि वो आनंद के चरम पर पहुंचे। इसके लिए वो पार्टनर को हर तरह से उत्तेजित करने की कोशिश करता है। लेकिन जरूरी नहीं कि उसे इस सम्बन्ध पूरी जानकारी हो।

पार्टनर को कैसे संतुष्ट करें

आइये आपको बताते हैं कि स्त्रियों में एक ऐसा अंग भी होता है जिससे आप अपनी पार्टनर को चरम सुख दे सकते हैं। आपको बता दें कि स्त्रियों में ‘जी-स्पॉट’ ऐसी चीज है जो आपको सेक्स का चरम आनंद दे सकती है। ‘जी-स्पॉट’ खोजना एक ऐसी चीज है जो आपकी पार्टनर को चरम सुख तक पहुंच सकती है। ‘जी-स्पॉट’ खोजना शुरुआती दौर में काफी कठिन होता है लेकिन यदि धैर्य के साथ यह किया जाये तो आगे जाकर यह परम आनंद देता है।

Want to give the partner extreme pleasure

इसके लिये अपनी पार्टनर(महिला) को पीठ के बल लिटा दें और उसके नितम्ब के नीचे तकिया लगा दें। फिर पार्टनर की योनि की बाह्य दीवार से सटाते हुये अपनी दो उंगलियां अंदर डालें। योनि द्वार से गर्भाशय द्वार के बीच की दूरी के एक तिहाई हिस्से पर हस्त क्रिया के दौरान आपकी पार्टनर को काफी आनंद की अनुभूति होगी। इस जगह सहलायें और अपने पार्टनर की प्रतिक्रिया देखें।

पार्टनर को कैसे संतुष्ट करें

इस क्षेत्र के आस-पास दबाव के साथ-साथ लगातार स्ट्रोक और मसाज करते रहें और यह तब तक करते रहें जब-तक कि वह बस न कह दे या चरम-उत्कर्ष की स्थिति में न आ जाये। साथ ही अपनी पार्टनर से यह पूछें की किस जगह पर उसे चरम उत्तेजना मिल रही है। गौर करेंगे कि जहां उसे चरम उत्तेजना मिल रही है, वह स्थान योनि दीवार की अन्य जगहों की अपेक्षा थोड़ी कठोर होगी। यही उसका ‘जी-स्पॉट’ होगा।

यह भी पढ़ें – ये होते हैं बड़ी उम्र का पार्टनर होने के फायदे

लेकिन यहाँ यह भी बता देना जरूरी है कि यह जरूरी नहीं है, कि सभी महिलाओं को यह जगह आनंद-दायक ही लगे या चरम-उत्तेजना प्रदान करे। इसलिये सलाह है कि हमेशा इस बात पर ध्यान दें कि आपकी पार्टनर क्या कहती है और उसकी क्या प्रतिक्रिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सड़क पर चलना हो जाएगा महंगा, पेट्रोल के बाद 14% तक चढ़ सकते हैं CNG के दाम!

सड़क पर चलने वालों के लिए बुरी खबर है.