भाजपा पार्षद को जान से मारने की मिली धमकी

भाजपा पार्षद के घर पहुंचकर आरोपियों ने उसे खूब धमकाया। जान से मारने की धमकी दे डाली। इससे दहशत में आए पार्षद ने थाना सदर पहुंचकर मामले की शिकायत की है। 

आगरा के  सदर क्षेत्र में चावली के रहने वाले वार्ड 64 के भाजपा पार्षद लाल सिंह कुशवाह को दबंगों ने उनके घर पहुंचकर जान से मारने की धमकी दी है। कहा है कि हमारे पास तीन राइफलें हैं। तेरे जैसे लोगों के लिए ही हैं। इसके बाद फेसबुक पर वीडियो भी बनाकर डाली। दहशत में आए पार्षद ने थाना सदर में शिकायत की है।

वार्ड 64 के पार्षद लाल सिंह कुशवाह का घर में ही कार्यालय है। उनका आरोप है कि शुक्रवार की रात को नौ बजे चार दबंग उनके घर पहुंचे। गालीगलौज करने लगे। कहा कि भाजपा नेता बनता है। खुद को एक विपक्षी पार्टी का नेता बताते हुए व्यक्ति ने कहा कि फौजी हूं, तीन राइफलें तेरे जैसे लोगों के लिए रखता हूं।

इसके बाद चारों लोग अभद्रता करने लगे। उनके शोर मचाने पर परिजन और आसपास के लोग जुट गए। भीड़ देखकर चारों लोग जान से मारने की धमकी देकर चले गए। इसके बाद फेसबुक पर वीडियो भी डाल दिया, जिसमें उन्हें धमका रहे हैं। उन्होंने थाना सदर में तहरीर दी है। कहा कि उन्हें और उनके परिवारीजन को जान का खतरा है। एसीपी सदर पीयूषकांत ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button