इस लड़की को इस कदर चढ़ी सांप से दीवानगी कि कर लिया उसी से…

कहां जाता है प्यार अंधा होता है , लेकिन प्यार इतना अंधा होता है कि इसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं,दरअसल हम यहां एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि किसी लड़के से नहीं बल्कि एक ऐसे जीव से प्यार करती थी जिसके बारे में सुनकर हर किसी की रुंह कांप जाती हैं .बता दें कि यह जीव कोई नहीं बल्कि एक खतरनाक सांप था जिसके प्यार में वह पागल थी.यह लडकी इस सांप के प्यार में इतना पागल थी कि उसने उसके साथ ही कर लिया ऐसा काम जिसे करने के लिए हर लड़की को एक लड़के की जरुरत होती है.आइये जानतें है आखिर हुई इस लड़की की  सांप से दोस्ती..

इस लड़की को इस कदर चढ़ी सांप से दीवानगी कि कर लिया उसी से...

जी हां यह घटना भारत के ओडिशा राज्या की है जहां पर एक मोहनी नाम की लड़की किसी लड़के को नहीं बल्कि एक सांप को दिल दे बैठी .मोहनी के बारे में कहा जाता है कि उसके घर के पास एक बिल था जिसमें एक सांप रहती था, कहा जाता है कि मोहनी  नाम की यह लड़की उस सांप को रोज दूध पिलाती थी, हैरानी की बात तो यह है कि वह सांप भी मोहनी को प्यार करने लगे थे वह भी  केवल इसी के हाथ से दूध पिता था.इन दोंनो की दीवानगी पूरे गांव में मशहूर थी. 

नाबालिग छात्रा से तीन साल तक बनाया संबंध, जब आई शादी की बात, तो मुकर गया युवक

मोहनी अपने प्यार को एक रिश्ते में बदलना चाहती थी जिसके कारण वह उससे शादी तक करने के लिए तैयार हो गई,परंतु उसके घरवालों ने उसकी इस बात का काफी विरोध किया लेकिन वह नहीं मानी और अपनी बात पर ठटी रही, लेकिन आखिर में जाकर उनसे अपनी शादी सांप के साथ करा ली. मोहनी की बातें सुनकर शायद आपको विश्वास ना हो परंतु उसने सांप के साथ पूरे रिति रिवाज के अनुसार विवाह किया साथ ही इस विवाह में 1000 भी सामिल हुए थे. इस शादी में केवल मोहनी के गांव के लोग ही नहीं बल्कि दूर-दूर से गांव के लोग शामिल हुए थे.

Back to top button