गुरुग्राम के होटलों में क्रीकेट फेन्स के लिए ऑफर्स, इंडिया की जर्सी में आए तो डिस्काउंट

गुरुग्राम के होटल रेस्टोरेंट और मनोरंजन स्थलों में भारत-पाकिस्तान मैच की स्क्रीनिंग के साथ-साथ विशेष प्रकार की डिशेस और ड्रिंक की व्यवस्था की जा रही है। रेस्तरां और कैफे में जर्सी पहनने पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके अलावा अन्य स्थानों में भी स्क्रीनिंग की व्यवस्था की जा रही है।

वर्ल्ड कप में अगला मुकाबला भारत-पाकिस्तान का है जो कि हमेशा दर्शकों के लिए दिलचस्प मुकाबला रहा है। कुछ समय से होटल रेस्टोरेंट इस अनुभव को और बेहतरीन करने के लिए और मौके को और ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए अपने यहां विशेष प्रकार की तैयारी करके दर्शकों को मैच का लुत्फ लेने की नए तरीके निकाले हैं। इस बार भी इस मैच को लेकर लोगों में उत्साह है। उसी उत्साह को देखते हुए शहर भर के होटल रेस्टोरेंट और मनोरंजन स्थलों पर विशेष व्यवस्था की जा रही हैं। इस अवसर के लिए मैच की लाइव स्क्रीनिंग के साथ फूड मेनू में भी कोई न कोई विशेषता दी हुई है। ऐसे में दर्शक पहले से ही इन होटल रेस्तरां में बुकिंग के लिए फोन कर रहे हैं। लोग यह भी पता कर रहे हैं कि कौन सा बेहतर व्यवस्था दे रहा है।

दिखेगी टीम इंडिया की जर्सी
साइबर हब में वैसे तो हर बार स्क्रीनिंग होती है जहां बड़ी संख्या में लोग बैठते हैं लेकिन इस बार ओपन थिएटर में स्क्रीनिंग नहीं होगी। इसके बदले इस स्थान के रेस्तरां और क्लब अपनी अलग-अलग स्क्रीनिंग की व्यवस्था किए हुए हैं। दर्शकों के लिए लाइव स्क्रीनिंग के साथ-साथ विशेष प्रकार की डिशेस और ड्रिंक भी रख रहे हैं। डीएलएफ प्रवक्ता के मुताबिक यहां के लेड बैक कैफे में हैप्पी आवर्स का आफर है। इसके अलावा बीरा टैप रूम कैफे में अगर कोई टीम इंडिया की जर्सी पहनकर जाएगा तो उसे 15 प्रतिशत डिस्काउंट दिए जाने की व्यवस्था है।

बीयर कैफे ने भी टीम इंडिया की जर्सी को प्राथमिकता देते हुए 15 प्रतिशत का ऑफर रखा हुआ है। इसके अलावा क्वाफ, रास्ता, साइबर हब सोशल में प्रोजेक्टर पर स्क्रीनिंग होगी। इसके अलावा प्लाका, मामागोटा कूपर चिमनी में वन प्लस वन की छूट होगी।

सेक्टर 29 में होगी स्क्रीनिंग
सेक्टर 29 में पहुंचेंगे प्रशंसकों के लिए विभिन्न रेस्तरां में व्यवस्था की गई है। इसमें कई स्थानों पर मेन्यू में पैकेज भी बनाए गए हैं। इसके अलावा ओपन स्क्रीनिंग का भी लुत्फ लिया जा सकेगा। वॉकिंग स्ट्रीट कैफे से मैनेजर दिग्विजय के मुताबिक कैफे में इस मैच के स्क्रीनिंग की विशेष व्यवस्था की हुई है। इसी तरह से रेस्टोरेंट व कैफे नाइट राइडर्स जंक्शन में भी बड़ी स्क्रीन पर लाइव मैच दिखाया जाएगा। रेस्टोरेंट संचालक सुशोभित ने बताया कि इस मैच को एक साथ देखने में अलग ही आनंद आता है। ऐसे में लोगों के फन के लिए स्क्रीनिंग की जा रही है।

Back to top button