स्कूटी चलाती महिला को घूरने लगे लोग, मोबाइल निकाल बनाने लगे वीडियो, चेहरा नहीं

भारत को महिलाओं के लिए सेफ नहीं माना जाता. यहां आए दिन महिलाओं से छेड़खानी, रेप आदि की घटनाएं देखने-सुनने को मिल जाती हैं. इस वजह से सड़क पर चलती महिला खुद को हर समय असुरक्षित ही मासूस करती है. लेकिन कई बार महिलाएं ही ऐसी हरकत कर बैठती हैं कि लोग उन्हें घूरने लगते हैं. खासकर ड्राइविंग के मामले में.

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर महिलाओं द्वारा की जा रही रैश ड्राइविंग के कई वीडियो शेयर किये गए थे. इनमें महिलाओं द्वारा खतरनाक ढंग से स्कूटी चलाने के कई क्लिप्स शेयर किये गए थे. लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है, उसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे. कानपुर की सड़क पर एक महिला को उल्टा हेलमेट पहन कर स्कूटी चलाते देखा गया.

साड़ी पहनकर किया ऐसा कारनामा
वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला को साड़ी पहनकर स्कूटी चलाते देखा गया. महिला गाड़ी तो अच्छे से चला रही थी लेकिन इसके बाद भी लोग उसे घूरकर देख रहे थे. ऐसा नहीं है कि लोग इस महिला को छेड़ रहे थे. दरअसल, महिला ने जिस स्टाइल में हेलमेट लगाया हुआ था, लोग उसे घूरकर देख रहे थे. महिला ने अपने सिर पर उल्टा हेलमेट लगाया हुआ था.

लोगों ने लिए मजे
सड़क पर बाइक से जा रहे दो लोगों ने जब महिला को देखा तो अपने आप को उसका वीडियो बनाने से नहीं रोक पाए. बाइक के पीछे बैठे शख्स ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए. कई यूजर्स ने इसपर जमकर कमेंट किया. एक ने लिखा कि क्या मतलब है कि वो भी गलत हेलमेट लगा रही थी. वहीं कई ने लिखा कि वो स्त्री है, कुछ भी कर सकती है.

Back to top button