रवीना टंडन ने बेटी राशा थडानी के साथ सोमनाथ ज्योतिर्लिंग के किए दर्शन

 रवीना टंडन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटी हैं। एक्ट्रेस अपनी अपडेट अक्सर फैंस के साथ शेयर करती हैं। अब रवीना टंडन हाल ही में सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर दर्शन करने पहुंचीं।

रवीना टंडन ने अब सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर विजिट का वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस के साथ उनकी बेटी राशा थडानी भी नजर आईं।

राशा और रवीना ने किए दर्शन

रवीना टंडन की वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग जल्द रिलीज होने वाली है। इस बीच एक्ट्रेस ने भगवान का आशीर्वाद लेने सोमनाथ ज्योतिर्लिंग पहुंचीं। जहां पूरे भक्ति भाव से उन्होंने बेटी के साथ मंदिर के दर्शन किए। सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंजिर विजिट के वीडियो में रवीना टंडन ने दर्शन के दौरान कई सारे पर शेयर किए। वीडियो में एक्ट्रेस क्रीम कलर की सिल्क साड़ी में नजर आईं। वहीं, राशा थडानी ब्राइट पिंक कलर के सलवार- कमीज में दिखाई दीं।

भक्ति में डूबीं रवीना और राशा

रवीना टंडन और राशा थडानी माथे पर त्रिपुंड तिलक लगाए और हाथ में पूजा की थाली लिए पहुंचीं। एक्ट्रेस ने बेटी के साथ पूजा के दौरान की भी कुछ फोटो शेयर की है। जिसमें रवीना और राशा, शिवलिंग पर जल चढ़ाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा, “सोमनाथ! ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् | उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात् || हर हर महादेव!”

कब स्ट्रीम होगी कर्मा कॉलिंग

कर्मा कॉलिंग की बात करें तो ये अमेरिकन सीरीज रिवेंज पर आधारित है। रवीना टंडन के साथ कर्मा कॉलिंग में वरुण सूद, विक्रमजीत विर्क, वालुस्चा डी सूसा, गौरव शर्मा, विराफ पटेल, एमी ऐला और भी शामिल हैं। वेब सीरीज 26 जनवरी को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

डेब्यू की तैयारी में राशा

राशा थडानी भी मां के नक्शे कदम पर चलने की तैयारी कर रही हैं। वो भी रवीना टंडन की तरह एक्टिंग में करियर बनाने जा रही है। इन दिनों राशा बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ राशा डेब्यू करेंगी। ये अमन देवदन का भी बॉलीवुड डेब्यू होगा।  

Back to top button