जेल में ऐसे गुजरी राम रहीम की पहली रात, नहीं खाई जेल की दाल…

रोहतक। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को भले ही रोहतक की हाईटेक मानी जाने वाली सुनारिया जेल में भेजा गया हो, लेकिन राम रहीम को सुनारिया जेल का खाना पसंद नहीं आया। सूत्रों का कहना है कि उन्हें देर रात तक नींद भी नहीं आई थी। यह स्थिति तब है जब बाबा को वीआईपी ट्रीटमेंट देने में कोई कमी नहीं की जा रही है।

अभी-अभी: राम रहीम के समर्थकों ने धारण किया रौद्र रुप, जला दिया पूरे…

जेल में ऐसे गुजरी राम रहीम की पहली रात

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम को शुक्रवार शाम पांच बजे सुनारिया जेल में लाया गया था। जेल सूत्रों का कहना है कि पहले उन्हें गेस्ट हाउस में रखा गया। जहां पर उन्होंने एक कप चाय की मांग की। उस समय तक राम रहीम का स्वास्थ्य परीक्षण नहीं हो पाया था, इसलिए उन्हें चाय नहीं दी गई।

सड़क पर बिछी लाशों की जेब में रातभर बजता रहा फोन, कुछ ऐसा था पंचकूला का…

करीब 15 मिनट बाद पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने राम रहीम का स्वास्थ्य परीक्षण किया। इसके बाद ही उन्हें चाय दी गई। जब उन्हें जेल की एक बैरक में शिफ्ट कर दिया गया तो रात साढ़े नौ बजे के करीब उन्हें जेल मैनुअल में बने चपाती, दाल, चावल और आलू की सूखी सब्जी परोसी गई।

जेल सूत्रों का कहना है कि उन्होंने एक भी रोटी नहीं खाई। जेल प्रशासन का कहना है कि राम रहीम ने जेल मैनुअल खाने से ही हल्का खाना लिया और आराम करने अपनी बैरक में चले गए। बैरक में सुरक्षा को दोगुना कर दिया गया है। डेरामुखी को अप्रूवल सेल में रखा गया है।

Back to top button