राजस्थान: युवक का अपहरण कर फिरौती लेने वाले 2 बदमाश हिरासत में

शादी समारोह से घर लौट रहे युवक का अपहरण कर फिरौती मांगने और मारपीट के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से मामले में पूछताछ कर रही है।

रामनगरिया थाना पुलिस ने शादी समारोह से घर लौट रहे युवक का अपहरण कर फिरौती और लूटपाट के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों बस्सी निवासी रामनिवास मीणा और राकेश मीणा से पूछताछ कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जीतपुर निवासी प्रहलाद मीणा ने 15 जून 2023 को मामला दर्ज करवाया था कि 10 जून को वह ग्राम मैंदला में एक शादी समारोह से घर जा रहा था तभी समारोह स्थल से करीब 700-800 मीटर दूर दो कारों में सवार करीब एक दर्जन बदमाशों ने एक कार उसकी गाड़ी के आगे कर दी और उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर उसका अपहरण कर उसे सूनसान जगह पर ले गए और वहां उसके साथ मारपीट कर घर से 30 लाख रुपए मंगवाने की बात कही।

आरोपियों ने पीड़ित के भाई से फोन पर रुपये लाने की बात की और उन्हें रुपये लेकर सिरोली स्टैंड पर पहुंचने के लिए कहा। भाई और उसके साथी के वहां पहुंचने पर बदमाश उनसे रुपये, सोने की चेन, घड़ी और मोबाइल का सिम कार्ड लेकर फरार हो गए।

पुलिस द्वारा छानबीन करने पर अपहरण करने वालों में रामनिवास मीणा, चैनपुरा, बस्सी, मुकेश कुमार मीणा निवासी दौसा और कैलाशचंद मीणा, चांदपुर समेत उसके साथियों के नाम सामने आए। रामनगरिया थाना पुलिस ने इस मामले में बस्सी निवासी रामनिवास मीणा और राकेश मीणा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इनसे अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

Back to top button