लुधियाना : महानगर में आटो गैंग सक्रिय, डिस्ट्रीब्यूटर को बनाया निशाना

बिना नंबर के एक ऑटो पर सवार होकर 5 लुटेरों द्वारा क्षेत्र के वेरका डिस्ट्रीब्यूटर को लूटने की सूचना प्राप्त हुई है। जानकारी के अनुसार बलराज सिंह पुत्र हाकम सिंह निवासी कोठे रहल ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह इलाके में वेरका का डिस्ट्रीब्यूटर है और जगराओं के सभी वेरका स्टोर्स पर सामान सप्लाई करता है।

वह अपनी गाड़ी से सामान की डिलीवरी कर लौट रहा था और उसके पास पैसों से भरा बैग था जिसमें कंपनी का कलैक्शन करीब 1,10 000 रुपए थे। जब वह साइंस कॉलेज के गेट के पास पहुंचा, तो एक बिना नंबर की ऑटो जिसमें 5 युवक सवार थे, ने उसकी गाड़ी को घेर लिया और उसे गाड़ी से नीचे उतार दिया और उसका पैसों से भरा बैग छीन लिया और ऑटो में बैठकर भाग गए।

शिकायतकर्त्ता ने बताया कि उसने खुद इन लुटेरे युवकों की जांच की तो उसे पता चला कि उसे लूटने वाले व्यक्तियों के नाम बलजिंदर सिंह उर्फ जिंदर पुत्र काला सिंह, सिमरनजीत सिंह उर्फ बुंगा पुत्र जगतार सिंह निवासी जगराओं, सागर सिंह बेटा कर्ज सिंह जगराओं, किंदा और काका है। पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और लूटी गई रकम में से 5 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं। बिना नंबर के ऑटो रिक्शा पर लुटेरे सवार थे उसे भी जब्त कर लिया गया है।
 

Back to top button