लखनऊ: सड़क पर बने कट से टर्न हो रहे ट्रक में पीछे से घुसी पिकअप, चालक की मौत

लखनऊ के गोसाईंगंज के गंगागंज में बृहस्पतिवार देर रात सुल्तानपुर हाइवे पर स्थित उजमा हाउस के पास बने कट से टर्न हो रहे ट्रक में तेज रफ्तार में आ रही पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पीछे से जा घुसी। हादसे में चालक समेत पिकअप सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

सूचना पाकर गंगागंज चौकी प्रभारी चंद्रशेखर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आननफानन घायलों को सीएचसी गोसाईंगंज पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने पिकअप चालक को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य पांच लोगों की हालत नाजुक देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

उधर, हादसे के बाद ट्रक लेकर भाग रहे चालक को एसआई चंद्रशेखर सिंह ने पीछा कर पकड़ लिया। ट्रक को कब्जे में लेने के साथ ही चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

इंस्पेक्टर ब्रजेश त्रिपाठी के मुताबिक बृहस्पतिवार रात करीब दो बजे हैदरगढ़ की ओर से आ रहा ट्रक गंगागंज स्थित उजमा हाउस के पास बने कट से टर्न लेकर दूसरी साइड जा रहा था तभी पीछे से आ रही पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रक में घुस गई।

हादसे में कॉजी खेड़ा निवासी चालक गंगादीन (20) समेत पिकअप सवार आधा दर्जन लोग बुरी तरह चोटिल हो गये। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो पिकअप की रफ्तार काफी तेज थी। राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। वहां पर मौजूद डॉक्टर ने पिकअप चालक गंगादीन को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके साथ गाड़ी में सवार 5 लोगों की हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

Back to top button