इस समय संकट में है भारत… सभी भारतीय प्रवासी करें मदद- राहुल

 बहरीन की यात्रा पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को GOPIO की ओर से आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि भारत में इस समय रोजगार की समस्या है। भारत में पिछले आठ सालों में रोजगार का न्यूनतम स्तर हो गया है। उन्होंने कहा कि भारत इस समय संकट में है. मैं यहां आपका साथ पाने के लिए आया हूं। हमें गुस्से का डटकर सामना करना होगा।

इस समय संकट में है भारत... सभी भारतीय प्रवासी करें मदद- राहुल

 

ग्लोबल ऑर्गनाइजेशन ऑफ पीपुल ऑफ इंडिया ओरिजिन (जीओपीआईओ) की ओर से आयोजित कार्यक्रम में में 50 देशों के प्रतिनिधियों ने शिरकत की. अध्यक्ष पद संभालने के बाद से राहुल का यह पहला विदेशी दौरा है। राहुल गांधी लोगों को संबोधित करने के बाद लोगों के सवालों का जवाब दे रहे थे। एक सवाल के जवाब में राहुल ने कहा कि मैं अपनी गलतियां भी मानता हूं। मैं इंसान हूं, हम सब गलतियां करते हैं। मीडिया में प्रचार एकतरफा होता है, इसके चलते अंतर है। कांग्रेस पार्टी जमीन पर लड़ रही है। गुजरात बीजेपी का गढ़ है और इस बार बीजेपी वहां बचकर निकली है। हम लड़ रहे हैं और हमारा उद्देश्य हिन्दुस्तान को एक विजन देने का है।

ममता ने भी अब शुरू की भगवा राजनीति, TMC ने पश्चिम बंगाल में कराया ब्राह्मण सम्मेलन

 

 

राहुल ने कहा कि मैं इस बात में भरोसा रखता हूं कि अगर हमने हिन्दुस्तान को एक नई कांग्रेस पार्टी दे दी तो बीजेपी को आसानी से हराया जा सकता है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मनमोहन सिंह जी ने नोटबंदी के दिन कह दिया था कि 2 प्रतिशत जीडीपी का नुकसान होगा और बाद में यही हुआ। राहुल ने कहा कि सत्ता पक्ष झूठ चाहें जितना भी बोला जाए, सच्चाई को नहीं छिपाया जा सकता। 

 

Back to top button