ऐसे लड़कों को प्यार करने के बावजूद छोड़ देती हैं लड़कियां, जाने क्यों?

एक अच्छे रिश्ते के लिए दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए प्यार और सम्मान का भाव होना बेहद जरूरी होता है. कई बार हमारी छोटी-छोटी गलतियों की वजह से अच्छा खासा रिश्ता भी बर्बाद हो जाता है. लड़कियां प्यार करने के बावजूद ऐसी हरकतों वाले लड़कों को छोड़ देती हैं… कई बार लड़के रिश्ते में लड़कियों को अहमियत देना बंद कर देते हैं. इससे लड़कियों को लगता है कि वे लड़के के जीवन में कोई महत्व नहीं रखती. लड़के कुछ फैसले लेते वक्त पार्टनर की राय को तवज्जो नहीं देते. ऐसे लड़कों से लड़कियां बहुत जल्द दूरी बना लेती हैं.

ऐसे लड़कों को प्यार करने के बावजूद छोड़ देती हैं लड़कियां, जाने क्यों?

कहते हैं कि समय अनमोल है. इससे बड़ा और महंगा कुछ नहीं होता. अगर आप किसी को समय दे रहे हैं तो इसका मतलब है कि वह आपके जीवन में बहुत अहमियत रखता है. अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा क्वालिटी टाइम बिताइए. समय नहीं देने वाले को लड़कियां छोड़ने में कोई संकोच नहीं करती हैं. शारीरिक संबंध में सिर्फ शरीर ही नहीं मन भी शामिल होता है. जो लड़के अपनी पार्टनर को सिर्फ शारीरिक जरूरतों के लिए इस्तेमाल करने लगते हैं उन्हें भी लड़कियां छोड़ देती हैं. जो लड़के स्वार्थी हो जाते हैं और लड़कियों से बातें छुपाने लगते हैं ऐसे लड़कों से तुरंत दूरी बना लेती हैं लड़कियां. लड़कियों की जब किसी दूसरी लड़की से तुलना की जाती है तो उनसे बर्दाश्त नहीं होता. एक-दो बार तो ठीक है लेकिन अक्सर ऐसा करने पर प्यार करने के बावजूद लड़कियां ऐसे लड़कों को छोड़ देती हैं.

ड्रिंक करते समय ये पांच चीजें कतई ना खाएं, बन जाएंगी जहर

 प्रेम में दोनों प्रशंसा मांगता है. अगर आपकी पार्टनर कोई नई ड्रेस या आभूषण पहन कर आती है और आप उस पर ध्यान नहीं देते हैं तो बॉस संभल जाइए. छोटे-मोटे काम पर भी ऐप्रीशिएट करना सीख लीजिए. आपके लिए कुछ करना उनकी ड्यूटी नहीं है आपको अच्छा लगे इसलिए करती हैं वो. इसलिए उनकी तारीफ करते रहिए.

 
Back to top button