CM योगी आज जम्मू कश्मीर के कठुआ में करेंगे रैली

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को जम्मू के कठुआ जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। यह योगी आदित्यनाथ की केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर की पहली यात्रा होगी। जम्मू-कश्मीर भाजपा इकाई ने अधिकतम मतदान सुनिश्चित करने और रैलियों को एक ऐतिहासिक कार्यक्रम बनाने के लिए मंडल स्तर से लेकर जिला स्तर तक पार्टी नेताओं को जुटाया है। जम्मू-कश्मीर में सभी पांच लोकसभा सीटों के लिए संसदीय चुनाव पांच चरणों में होंगे, प्रत्येक चरण में एक सीट शामिल होगी।

चुनाव कार्यक्रम कुछ इस प्रकार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, चुनाव कार्यक्रम इस प्रकार है: कठुआ-उधमपुर लोकसभा सीट के लिए 19 अप्रैल, जम्मू-रियासी सीट के लिए 26 अप्रैल, नव निर्मित राजौरी-अनंतनाग लोकसभा सीट के लिए 7 मई, श्रीनगर सीट के लिए 13 मई और मई कश्मीर क्षेत्र में बारामूला लोकसभा सीट के लिए 26 मई को मतदान होगा।

मेरठ में भी सभा को संबोधित करेंगे CM योगी
सूत्रों के अनुसार, इस बीच बाद में बुधवार को योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मेरठ में भी सभा को संबोधित करेंगे। वह यहां के सरधना में नाराज राजपूत समाज को मनाने के लिए रार्धना पहुंचेंगे। रार्धना कालेज के मैदान में कार्यक्रम होगा जिसकी तैयारियों कर ली गई है।

Back to top button