CM ने कहा- ‘पद्मावती’ से डांस करवाना गलत, भंसाली की सफाई के बाद रिलीज होगी फिल्म

पटना. ‘पद्मावती’ पर जबतक विवाद खत्म नहीं हो जाता, बिहार में इस फिल्म का प्रदर्शन नहीं होगा। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिल्म ‘पद्मावती’ पर बैन लगाने पर अपनी स्वीकृति देते हुए अधिकारियों को ये निर्देश दिया। पद्मावती से डांस करवाना ठीक नहीं…CM ने कहा- 'पद्मावती' से डांस करवाना गलत, भंसाली की सफाई के बाद रिलीज होगी फिल्म

– सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को फिल्म ‘पद्मावती’ पर हो रहे विवाद को लेकर समीक्षा बैठक की।

– सीएम ने अधिकारियों को कहा कि जब तक फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और फिल्म से जुड़े लोग विवाद के संबंध में सफाई नहीं देंगे, बिहार में भी फिल्म नहीं चलेगी।

– फिल्म पद्मावती के विरोध पर जीतन राम मांझी ने कहा कि रानी पद्मावती हमारी धरोहर हैं और उन्होंने खिलजी से कोई प्रेम नहीं किया था। सेंसर बोर्ड को इस पूरे मामले पर संज्ञान लेना चाहिए। हमें अपने ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ नहीं करना चाहिए।

– उद्योग मंत्री जयकुमार सिंह ने भी कहा कि रानी पद्मावती के इतिहास को फिल्म में अगर तोड़मरोड़ कर दिखाया गया तो वे इसका विरोध करेंगे, क्योंकि रानी पद्मावती एक आदर्श के रूप में इतिहास में स्थापित हैं।

ये भी पढ़ें: बड़ा भाई सगी बहन से शादी में कराता था डांस, नाराज छोटे भाई ने करा दी हत्या

– वे जाति व धर्म से ऊपर हैं। उनके इतिहास को गलत ढंग से दिखाना जन भावनाओं के साथ खिलवाड़ होगा। फिल्म देखने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा।

Back to top button