बाँदा: थाने के वाहन ने महिला का रौंदा…मौत, गाड़ी में पड़ी थीं शराब और बियर की बोतलें

बांदा जिले में चिल्ला थाने की सरकारी गाड़ी में सवार नशेबाज सिपाहियों ने देर रात घर के बाहर सो रही महिला को रौंद डाला। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो और आरोपी सिपाही फरार हो गए। जानकारी के अनुसार, देर रात चिल्ला थाने की सरकारी गाड़ी बड़ी स्पीड से निकल रहा थी।

इसी दौरान चिल्ला से सादीमदनपुर मोड़ के पास अपने घर के चबूतरे में सो रही महिला को कुचल दिया। इसके बाद दीवार से जा टकराई और जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर छोटा बेटा सुनील (20) पुत्र विजय कुमार और पड़ोसी सुनील उर्फ गोलू पुत्र राघुवीर निषाद घर से बाहर निकला।

दोनों ने देखा की चिल्ला थाना की सरकारी गाड़ी उनके चबूतरा में चढ़ी है और मृतक रज्जन देवी उर्फ रजनी पत्नी विजय निषाद कार के नीचे है। तभी सुनील ने देखा की ड्राइवर सीट से अजय यादव सिपाही व बगल वाली सीट से सिपाही जितेंद्र और अन्य सिपाही गाड़ी से उतर कर भाग रहे हैं।

शराब व बियर की बोतलें पड़ी मिलीं
लोगों ने गाड़ी के अंदर देखा, तो अंग्रेजी शराब व बियर की बोतलें पड़ी मिलीं। शराब के नशे में चूर अजय यादव सिपाही ने एक अधेड़ महिला को मौत के घाट उतार दिया। मृतक के तीन लड़के व तीन लड़कियां हैं। इनमें अनिल (40) सुनील (24), सुशील (23), राधा (30), मंजू (26) और मोनिका (17) है।

गांव में कई थानों का फोर्स मौजूद
पिता विजय निषाद सूरत में मजदूरी करता है। उनके पास सिर्फ घर छोड़कर एक भी जमीन नहीं है। घटना की जानकारी के बाद एसडीएम शशि भूषण, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ अजय कुमार सिंह, तिंदवारी थाना फोर्स, पैलानी थाना फोर्स, जसपुरा थाना फोर्स व देहात कोतवाली की फोर्स मौजूद हैं।

Back to top button