11 जिलोंं के कप्तान समेत 18 आईपीएस का तबादला

राज्य सरकार ने बृहस्पतिवार देर रात 18 आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया, जिनमें 11 जिलों के पुलिस कप्तान शामिल हैं। कानपुर रेंज के आईजी प्रशांत कुमार द्वितीय को ईओडब्ल्यू में आईजी बनाया गया है। झांसी रेंज के डीआईजी जोगेंद्र कुमार को कानपुर रेंज का आईजी बनाया गया है। वाराणसी के डीआईजी अखिलेश चौरसिया को भ्रष्टाचार निवारण संगठन भेजा गया है।

वहीं दूसरी ओर अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी को झांसी रेंज का डीआईजी बनाया गया है। बलिया के एसपी एस. आनंद को एसटीएफ भेजा गया है। बदायूं के एसपी ओमप्रकाश सिंह को वाराणसी रेंज का डीआईजी बनाया गया है। हाल ही में लखनऊ के एसपी रेलवे बनाए गए देवरंजन वर्मा को बलिया का एसपी और एटीएस में तैनात अभिषेक सिंह को मुजफ्फरनगर का एसपी बनाया गया है। संजीव सुमन को मुजफ्फरनगर की जगह अलीगढ़ की जिम्मेदारी दी गयी है। चित्रकूट की एसपी वृंदा शुक्ला को बहराइच का एसपी बनाया गया है।

बहराइच के एसपी प्रशांत वर्मा को लखनऊ में एसपी रेलवे बनाया गया है। लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में तैनात अपर्णा रजत कौशिक को कासगंज का एसपी बनाया गया है। सिद्धार्थनगर के एसपी अभिषेक कुमार अग्रवाल को रायबरेली की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। श्रावस्ती की एसपी प्राची सिंह को सिद्धार्थनगर भेजा गया है। कासगंज के एसपी सौरभ दीक्षित को फिरोजाबाद भेजा गया है। रायबरेली के एसपी आलोक प्रियदर्शी को बदायूं का एसपी बनाया गया है। डीजीपी मुख्यालय में एसपी कानून-व्यवस्था अरुण कुमार सिंह को चित्रकूट का एसपी और लीगल एंड पॉलिसी सेल में एसपी स्थापना घनश्याम को श्रावस्ती का एसपी बनाया गया है।

Back to top button