सास बनी सौतन! दामाद के साथ ही चला प्यार का चक्कर, आपत्तिजनक हालत में ससुर ने पकड़ा

किसी भी परिवार में मां-बेटी के रिश्ते से मजबूत रिश्ता और कुछ हो नहीं सकता है. बेटी के लिए मां अच्छे और बुरे दोनों हालात में साथ खड़ी रहती हैं. बेटी भी सारी समस्याएं अपनी मां से शेयर करती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं. यह सास और दामाद के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर देने वाली घटना है. यह मामला बिहार के बांका जिले में घटित हुई है. दामाद और सास के बीच प्यार का ऐसा परवान चढ़ा कि सारे नाते-रिश्ते तार-तार हो गए. जब ग्रामीणों ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया, तो बवाल भी हुआ. इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों की शादी करा दी.

पत्नी की मौत के बाद दामाद अपनी सास को दे बैठा दिल
दरअसल यह मामला बांका जिला के सदर प्रखंड स्थित छत्रापाल पंचायत का है, जहां हिरमोती गांव के रहने वाले 55 वर्षीय दिलेश्वर धर्वे की 45 वर्षीय पत्नी गीता देवी को कटोरिया प्रखंड अंतर्गत धोबिन गांव निवासी अपने दामाद सिकंदर यादव से प्रेम हो गया. आपको बता दें कि गीता देवी की पुत्री की 30 वर्ष पूर्व सिकंदर यादव से शादी हुई थी. कुछ दिन पूर्व ही सिकंदर यादव की पत्नी का देहांत हो गया था और उन्हें एक लड़का और एक लड़की भी है. वहीं पत्नी की मौत के बाद भी सिकंदर यादव का ससुराल आना-जाना लगा रहा.

इसी दौरान सिकंदर को अपनी सासू मां गीता देवी से प्यार हो गया. एक दिन पूर्व ही सिकंदर अपने ससुराल हीरामोती पहुंचे थे. सिकंदर के ससुर ने दामाद को पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसकी भनक गांव वालों को भी लग गई और शोरगुल भी होने लगा. मामला आगे ना बढ़े, इसके लिए ग्रामीणों ने दोनों की शादी कर देने का फैसला लिया और गांव में ही शादी कर दी.

सास और दामाद ने कोर्ट पहुंचकर की शादी
यह मामला छिपने वाला कहां था. ग्रामीणों की लाख कोशिश के बाद भी सास और दामाद की शादी की खबर जंगल में लगी आग की तरफ फैल गई. इसके बाद ग्रामीणों ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला लिया. न्यायालय से बाहर निकलते वक्त दोनों को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. हालांकि दोनों पति-पत्नी को इस अनोखे कारनामे को लेकर कोई मलाल नहीं था. बढ़ती भीड़ को देख दोनों की कोर्ट में तेजी से शादी की प्रक्रिया संपन्न कराई गई. इसके बाद दोनों अपने घर की ओर निकल पड़े. फिलहाल सास और दामाद की शादी की चर्चा जोरों पर है.

Back to top button