शो बंद होने के बाद कपिल शर्मा की हो गई ऐसी हालत, की अंग्रेजो के पैर दबाने को हुए मजबूर….देखे विडियो

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म फिरंगी के लिए उनके फेन्स बड़ी बेसब्री से इन्तजार कर रहे है. कपिल ने अपनी फिल्म फिरंगी का पहला गाना रिलीज कर दिया है.

शो बंद होने के बाद कपिल शर्मा की हो गई ऐसी हालत, की अंग्रेजो के पैर दबाने को हुए मजबूरगाने का टाइटल ओए फिरंगी है जो बड़ा ही दिलचस्प है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका था जिसे काफी पसंद भी किया गया. ऐसे में इस कपिल की फिल्म के पहले गाने को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

जुदा अंदाज

अपनी फिल्म के पहले गाने की बात करें तो इसमें कपिल इसमें काफी जुदा अंदाज में नजर आ रहे है.

फिरंगियों के पैर दबाते है

इस गाने में कपिल शर्मा फिरंगियों के पैर दबाते है और उनके जूते भी पॉलिश करते हैं.

सुनिधि चौहान

इस गाने को अपनी मधुर से सुनिधि चौहान ने संजोया है.

अंग्रेजो का सम्मान

कपिल की इस फिल्म की बात करें को इसमें कपिल शर्मा का अंदाज जरा हटके दिखाया गया है. यह कहानी पंजाब के एक ऐसे लड़के की है जो देश को गुलाम बनाने वाले अंग्रेजो को बुरा नहीं अच्छा मानता है.

कपिल कई रंग

फिल्म में इन हरकतों के के लिए उन्हें कोई भी समझदार नहीं समझता है. कपिल शर्मा की प‍हली फिल्‍म किस किस को प्यार करूं को दर्शको ने काफी पसंद किया था. वह एक कॉमेडी फिल्‍म थी लेकिन इस फिल्‍म में कॉमेडी के साथ कपिल के कई रंग देखने को मिलेंगे.

फिल्म का इंतजार

कपिल की यह फिल्म 24 नवंबर को भारतीय सिनेमा घरो में दस्तक देगी. कपिल शर्मा की यह दूसरी फिल्म है. जिसका उनके फेन्स को बेसब्री से इंतजार हैं. अपनी फिल्म के जरिए कपिल ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया था.

Back to top button