पहली बार मदर्स डे सेलिब्रेट करेंगी ये एक्ट्रेसेज, जानें कौन-कौन है इस लिस्ट में

मां के लिए जितना भी करो कम ही है, क्योंकि मां की बराबरी इस संसार में कोई नहीं कर सकता है। ये बात बिलकुल सही कहीं गई है। ईश्वर हर जगह नहीं पहुंच सकता, इसलिए उन्होंने मां को बनाया और मां की खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए भी एक दिन बनाया गया है। हर साल मई के दूसरे रविवार को दुनियाभर में मदर्स डे (Mother’s Day) मनाया जाता है।

इस साल ये दिन 12 तारीख को है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी इस दिन को सेलिब्रेट करते हैं। इस दिन को मनाने का खास उद्देश्य यह है कि दुनियाभर में मां के प्रति अपना सम्मान और कृतज्ञता व्यक्त करना। तो चलिए इस मदर्स डे पर जानते हैं बॉलीवुड की उन मांओं के बारे में जो इस साल पहली बार इसे सेलिब्रेट करेंगी। इस लिस्ट में कई अभिनेत्री के नाम शामिल हैं।

रुबीना दिलैक
मशहूर अभिनेत्री और टीवी की बहू रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बीते साल मां बनी थी, उन्होंने दो जुड़वां बेटियों को जन्म दिया था। एक्ट्रेस ने अपनी ट्विन्स बेबीज का नाम Edha और Jeeva रखा है। इस साल वह अपनी लाडलियों के साथ पहली बार मदर्स डे (Mother’s Day) मनाने वाली हैं।

दिशा परमार
एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) ने बीते साल सितंबर में बेटी नव्या को जन्म दिया था। दिशा परमार (Disha Parmar) की बेटी पूरे 8 महीने की हो चुकी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ मदर्स डे (Mother’s Day) सेलिब्रेट करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

दीपिका कक्कड़
दीपिका कक्कड़ ने साल 2023 की जून में बेटे रुहान को जन्म दिया था। आए दिन सोशल मीडिया पर अभिनेत्री बेटे के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती हैं। बता, रूहान अगले महीने एक साल का होने जा रहा है। ऐसे में इस साल दीपिका कक्कड़ अपने बेटे के साथ पहला दर्स डे (Mother’s Day) सेलिब्रेट करती नजर आएंगी।

इशिता दत्ता
दृश्यम एक्ट्रेस इशिता दत्ता बीत साल बेटे ने जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने वायु रखा। अभी तक एक्ट्रेस ने फैंस को अपने लाडले का चेहरा नहीं दिखाया है।

Back to top button