कृष्णा नगर में रोड शो में बोले सीएम केजरीवाल

महरौली और पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर में रोड शो में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जेल में इंसुलिन बंद कर दी, क्योंकि मैंने आपको लिए फ्री इलाज दिया। स्कूल-अस्पताल बनाए, इसलिए जेल भेजा है। 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ महरौली और पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर में रोड शो किया। लोगों के समर्थन को देखकर केजरीवाल भी भावुक हो गए। महरौली में उन्होंने कहा कि मैंने आपके लिए स्कूल-अस्पताल बनाए और बिजली-पानी मुफ्त किया। इस वजह से मुझे जेल भेज दिया। जेल में इंसुलिन बंद कर दी। यही कसूर था न कि मैंने आपके लिए मुफ्त इलाज का इंतजाम किया है। 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा दिल्ली का काम रोकना चाहती है। मैं जेल से सीधा आप लोगों बीच में आया हूं। इतने दिनों के बाद आपके बीच आकर अच्छा लग रहा है। दिल्लीवालों को मैंने बहुत याद किया है। लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। खासकर कई सारी माताओं, बहनों और बेटियों ने इतने भावुक मैसेज भेजे, उन सभी लोगों के आशीर्वाद और भगवान के आशीर्वाद का नतीजा है कि शुक्रवार को एक चमत्कार हुआ और सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया।

देश से लोकशाही खत्म नहीं होने देंगे : केजरीवाल
कृष्णा नगर में केजरीवाल ने कहा कि मुझे जेल में आप लोगों की ही चिंता रहती थी। कई महिलाओं को ये फिक्र थी कि केजरीवाल तो अंदर चला गया, अब हमारे 1000 रुपये महीने का क्या होगा, लेकिन आपको कहकर गया था कि जल्दी लौटकर आऊंगा। 

जल्द आपको एक हजार रुपये मिलेंगे
साथ ही कहा कि मैं अपनी माताओं और बहनों से कहना चाहता हूं कि आप चिंता मत करना। मैं आपके 1000 रुपये महीने भी जल्द चालू करवाउंगा। दिल्ली सरकार ने काम किया है। यहां स्कूल, अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनवाए, बिजली-पानी फ्री की, बुजुर्गों को फ्री तीर्थ यात्रा कराई, महिलाओं को फ्री बस यात्रा की सुविधा दी। हम अपने काम के नाम पर वोट मांगते हैं। भाजपा को देश चलाते हुए 10 साल हो गए, लेकिन एक भी काम की बात नहीं करते हैं।

एक झलक पाने को घरों से निकले लोग
मुख्यमंत्री को देखने के लिए लोग पहले से ही सड़कों पर इकट्ठा हो गए थे। रोड शो के दौरान लोग घरों की छत व बालकनी से फूलों की बारिश कर स्वागत करते दिखे। इस दौरान कई लोगों ने उनसे हाथ मिलाया और फोटो खींचे। कई लोगों ने उन्हें फूलों की माला भेंट की।

Back to top button