विराट कोहली के बल्ले की कीमत, जानकर रह जाएंगे दंग !!

विराट कोहली इस समय सबसे चर्चित क्रिकेटर है. अपने शानदार प्रदर्शन के बल पर वो करोड़ों फैन्स के दिलों में घर चुकें है. विराट कोहली विश्व क्रिकेट और भारतीय क्रिकेट दोनों में छायें हुए है. आईसीसी चैम्पियनस ट्राफी हारने के बाद भी इनकी फैन फोलोविंग में गिरावट नहीं आई. आपको बता दे कि अब तक कोहली 57 टेस्ट, 187 एकदिवसीय और 48 टी-20 मैच खेल चुके है.

विराट कोहली के बल्ले की कीमत, जानकर रह जाएंगे दंग !!

प्यार में पागल आशिक की खौफनाक करतूत, देख आपके उड़ जायेंगे होश

इनके खाते में अब तक 14,000 रन दर्ज हो चूंके है. आपने कभी ध्यान से देखा हो तो विराट एमआरएफ कंपनी का लगा स्टीकर वाले बैट से खेलते है. क्या आपने कभी सोचा है इस बैट की कीमत कितनी है. एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक इनके बल्ले पर स्टीकर की विज्ञापन की कीमत 12 करोड़ रूपए से ज्यादा की है. इस रकम से 3 से 4 लाख तक की कीमत की करीब 350 कारों को खरीदा जा सकता है.

फ्रेंडशिप डे का चढ़ा खुमार, इस खास दिन के लिए बाजार भी तैयार

विराट को 8 करोड़ रुपये एमआरएफ कंपनी अपना स्टीकर उनके बैट पर लगाने के लिए देती है. ऐसा कहा जाता है कि बैट पर पड़ी लाइनों के हिसाब से पता चलता है कि कितना पुराना है. बैट की कीमत उसपर मौजूद दानों के हिसाब से होती है. आम तौर पर बैट में दानों की रेंज 6-12 की होती है. लेकिन विराट के बल्ले पर 8-12 दाने है, जिसकी कीमत 17000 रुपये है. क्रिकविज की खबर के मुताबिक टीम इंडिया के कप्तान ए ग्रेड इंग्लिश विलो का बैट इस्तेमाल करते हैं.

 
Back to top button