प्यार में पागल आशिक की खौफनाक करतूत, देख आपके उड़ जायेंगे होश

राजस्थान के बांसवाड़ा में एक तरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने एक लड़की के घर में घुसकर धारदार हथियार से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. हत्या की इस खौफनाक वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने घटना के कुछ घंटे बाद ही आरोपी को धरदबोचा.

प्यार में पागल आशिक की खौफनाक करतूत, देख आपके उड़ जायेंगे होश

बांसवाड़ा में रहने वाली 19 वर्षीय वैशाली 12वीं कक्षा पास करने के बाद आगे की पढाई की तैयारी कर रही थी. बुधवार की दोपहर जब वह अपने घर के आंगन में कपड़े सुखा रही थी, तभी अचानक से जगदीश बंजारा नामक 22 वर्षीय युवक एक धारदार हथियार लेकर वहां घुस आया. उसे देखकर घर की पहली मंजिल पर काम कर रही नौकरानी वस्ली बाई ने शोर मचाया.

लेकिन तब तक वहशी दरिंदे जगदीश ने वैशाली का गला रेत डाला. घर में मौजूद नौकरानी, वैशाली के विकलांग पिता पिंकेश और दादी ऊपर की मंजिल पर थे. जब तक वे नीचे आते जगदीश ने वैशाली का सिर उसके धड़ से अलग कर दिया और मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: 16 साल के छात्र से 1 साल तक 15 छात्रों ने किया सामूहिक कुकर्म

बांसवाड़ा के एसपी कालू राम रावत ने बताया कि आरोपी जगदीश और वैशाली दोनो बांसवाड़ा की खांडू कालोनी में स्थित उच्च माध्यमिक राजकीय स्कूल में पढ़ते थे. मामला एक तरफा प्रेम का हो सकता है. आरोपी मानसिक रोगी प्रतीत हो रहा है. मोहल्ले के लोगों ने बताया कि आरोपी जगदीश सात दिन पहले ही मृतका के घर आकर धमकी देकर गया था.

एसपी के मुताबिक वैशाली उसकी अनदेखी कर रही थी. इसलिए उसने वैशाली को जान से मारने की धमकी दी थी. लेकिन परिवारवालों ने उसकी धमकी को गंभीरता से नहीं लिया. लड़की की मां ने कुछ साल पहले आत्महत्या कर ली थी और पिता एक हदासे में विकलांग हो गए थे.

परिवार का गुजारा पैतृक संपत्ति के किराए से चल रहा था. हत्या की इस वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने बांसवाड़ा में जगह-जगह प्रदर्शन भी किए. लेकिन आरोपी के पकड़े जाने के बाद मामला शांत हुआ. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Back to top button