प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित और विराट की पत्नियों के बीच अनबन की खबरों के बारे में किए गए सवाल जवाब

वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होने से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को प्रेस कॉन्फ्रेंस में तीखे सवालों का सामना करना पड़ा. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित और विराट के रिश्तों के अलावा क्रिकेटरों की पत्नियों के बीच अनबन की खबरों के बारे में सवाल जवाब किए गए.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट के साथ हेड कोच रवि शास्त्री भी मौजूद थे. एक पत्रकार ने विराट कोहली से पूछा कि क्या क्रिकेटरों की पत्नियों के बीच लड़ाई चल रही है? हालांकि ये सवाल पूछा तो विराट कोहली से गया था, लेकिन उनके जवाब देने से पहले ही रवि शास्‍त्री ने जवाब देना शुरू कर दिया.

रवि शास्‍त्री ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि बहुत जल्द ही आप यह खबर भी पढ़ेंगे कि क्रिकेटरों की पत्नियां बल्लेबाजी और गेंदबाजी करेंगी, ऐसे में आप मुझसे क्या चाहते हैं? यह सुनकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद सभी लोग मुस्कुराने लगे. कप्तान विराट कोहली भी अपनी हंसी नहीं रोक सके.

 

बता दें कि रोहित और विराट के अलावा उनकी पत्नियों के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी. वर्ल्ड कप मैचों के दौरान स्टेडियम में भी रोहित शर्मा की वाइफ रीतिका सजदेह और कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के बीच काफी दूरी नजर आई.

वर्ल्ड कप मैचों के दौरान टीम इंडिया की हौसलाअफजाई करते हुए दोनों को एक साथ नहीं देखा गया. बता दें कि पिछले साल सितंबर में ऐसी खबरें उछली थी कि इंग्लैंड दौरे की टेस्ट टीम में रोहित शर्मा को जगह नहीं मिलने की वजह से हिटमैन और कोहली के बीच मनमुटाव था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था. यही नहीं, रोहित ने विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का को भी अनफॉलो किया था.

बता दें कि तब इंग्लैंड दौरे की टेस्ट टीम में रोहित शर्मा को जगह नहीं दी गई थी. सीरीज के आखिर के दो टेस्ट मैचों के लिए पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी के नामों की घोषणा की गई थी. इसके बाद एशिया कप के लिए रोहित को टीम की कप्तानी सौंपी गई, जबकि विराट को आराम दिया गया था.

Back to top button