पाकिस्तानी प्रोड्यूसर ने लगाया म्यूजिक चोरी का आरोप

जुबिली न्यूज़ डेस्क
बॉलीवुड फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। दरअसल फिल्म को ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध देखने को मिल रहा है। यूट्यूब पर इस ट्रेलर को ताबड़तोड़ डिस्लाइक मिल रहे हैं। इसका नतीजा ये हुआ है कि ‘सड़क 2’ का ट्रेलर सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला बॉलीवुड ट्रेलर बन चुका है।
इस बीच फिल्म के गाने को लेकर एक और विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल पाकि‍स्तानी म्यूजिक प्रोड्यूसर शहजन सलीम ने इस बात का दावा किया है कि फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर में जो गाना इश्क कमाल दिखाया गया है। वो उनके कंपोजिशन जो कि 2011 में बनाया गया था, उसके मिलता जुलता है।
यही नहीं उन्होंने ट्वीट शेयर करते हुए दोनों गाने के बीच की समानता को प्वॉइन्ट भी किया है। साथ ही फॉक्स स्टार को टैग भी किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि हम इस सब के बारे में क्या करते हैं। ये सॉन्ग कॉपी है उस गाने का जिसे मैंने पाकिस्तान में प्रोड्यूस किया था और 2011 में लॉन्च किया। चलिए बात करते हैं दोस्तों।

@foxstarhindi
What do we do about this. Copied from a song that I produced in Pakistan and launched in 2011.
Let’s talk guys. pic.twitter.com/BtKAHzPYMI
— Shezan Saleem a.k.a JO-G (@ssaleemofficial) August 12, 2020
उन्होंने वीडियो जारी करते हुए कहा कि कुछ समय पहले ही बॉलीवुड की फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर आया, उसमें एक गाना है इश्क कमाल। इस गाने को सुनते ही मुझे लगा कि ऐसी ही कॉम्पोजिशन मैंने आज से 11 साल पहले अपने दोस्त के लिए एक म्यूजिक प्रोड्यूस किया था। दोस्त का नाम था जैद खान। ये गाना था रब्बा हो।
सड़क 2 का है ये गाना

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि उन्होंने इसे कॉपी किया है क्योंकि इश्क कमाल गाने का म्यूजिक बिल्कुल सड़क 2 के इस गाने से मिलता जुलता है। आप खुद ही सुनिए. साथ ही उन्होंने दोनों गानों के वीडियो भी शेयर किए हैं।
ये बताया ओरिजनल पाकिस्तानी गाना

बता दें कि सड़क 2 का ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज हुआ है। इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट लीड रोल में हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 जुलाई को रिलीज किया जा रहा है।
ये भी पढ़े : ‘बाबा’ के जल्द स्वस्थ होने के लिए काम्या पंजाबी करने जा रही ये
ये भी पढ़े : संजय दत्त की बीमारी पर पत्नी मान्यता ने कही ये बात

Back to top button