पत्नी गौरी खान ने शाहरुख खान को अब ये काम करने की दी सलाह, कह दी ये बड़ी बात…

बॉलीवुड के किंग के नाम से मशहूर शाहरुख खान इन दिनों लंबे समय से किसी फिल्म को साइन नहीं कर रहे हैं. ऐसे में उनके फैन्स के बीच बस इस बात को लेकर चर्चा है कि उनकी अगली फिल्म कब आएगी. कुछ समय पहले खबर आई थी कि करण जौहर की फिल्म में कैमयो करने वाले हैं. लेकिन इस बात पर अभी कोई अधिकारिक मोहर नहीं लगी है. ऐसे में उनकी पत्नी गौरी खान ने उन्हें एक नया काम करने की सलाह दी है.

शाहरुख खान हाल ही में अपनी पत्नी गौरी खान के साथ मुंबई के एक डिजाइन स्टोर में गए थे. इस दौरान गौरी खान गौरी खानने शाहरुख खान की डिजाइनिंग को लेकर बातें की. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार गौरी खान ने शाहरुख खान को लेकर कहा, “शाहरुख की डिजाइनिंग काफी अच्छी है. घर पर भी डिजाइन में बदलाव के लिए वो काफी सलाह देते हैं.” 

विद्युत जामवाल के मैनेजर ने गिफ्ट की लाखो की बाइक

गौरी खान ने इस दौरान फिल्मों से दूरी पर उनका मजाक भी बनाया. उन्होंने कहा, “जैसा कि शाहरुख खान अभी कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं, मैं उन्हें भविष्य में एक डिजाइनर के रूप में अपना दूसरा विकल्प रखने के लिए कहूंगी.”

वर्कफ्रंट के बारे में आपको बता दें कि शाहरुख खान की साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ के बाद से ही उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है. ‘जीरो’ को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था, और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. 

Back to top button