जामा मस्जिद का बड़ा इमाम होटल में रंगरलिया मनाते हुए पकड़ा गया

बिजनौर के जामा मस्जिद चाहसिरी के इमाम का एक अश्लील वीडियो इन दिनों शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल यह एक होटल का है जिसमें वीडियो में इमाम के साथ एक अर्धनग्न महिला है और कुछ लोग इमाम के साथ हाथापाई कर रहे हैं.

होटल में रंगरलिया मनाते हुए पकड़ा गया जामा मस्जिद का बड़ा इमाम

इमाम के साथ एक अर्धनग्न महिला

हालांकि महिला ने इमाम पर रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करा दिया है. वहीं दूसरी तरफ मौलाना का कहना है कि वह बेक़सूर है. फिलहाल पुलिस इमाम के गिरफ्तारी के लिए दबिस दे रही है. बिजनौर स्थित जामा मस्जिद चाहसिरी के इमाम मौलाना अनवारुल हक का यह वीडियो तीन दिन पुराना है.

मुजफ्फरनगर की रहने वाली महिला का कहना है कि वो कई दिनों से बीमार थी और इलाज के लिए मौलाना के पास आई थी. जिसके बाद इमाम ने भूत-प्रेत का साया बताकर उसे इलाज के लिए सहारनपुर के पास कलियर शरीफ ले गया.

महिला अपने पति और मौलाना के साथ कलियर शरीफ गई. वहां मौलाना ने एक होटल में दो कमरे किराए पर लिए. एक कमरे में उसका पति था और दूसरे कमरे में मौलाना उसे अपने साथ ले गया.

महिला का आरोप है कि कमरे में मौलाना ने भूत उतारने के बहाने उसके कपड़े उतारने लगा. इस बीच पति को शक तो वो फौरन मौलाना के कमरे में पहुंचा दरवाजा खोलने पर उसने मौलाना और अपनी पत्नी को आपत्तिजनक हालत पाया जिसके. बाद पति ने तीन-चार पहचान के लोगों बुला लिया.जिसके बाद वहां पहुंचे लोगों ने मौलाना के साथ गाली-गलौज की और मारपीट की. इस दौरान उन्हीं में से किसी ने इसका वीडियो बना लिया.

अब महिला का आरोप है कि मौलाना ने इलाज के नाम पर उसके साथ रेप किया है. जिसके बाद पति ने मौलाना के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है. वहीँ इमाम का कहना है कि 23 अगस्त की रात को उस पर जानलेवा हमला हुआ और उसकी पत्नी के साथ रेप की कोशिश की गई.मौलाना ने भी पीड़ित महिला के पति के खिलाफ नजीबाबाद थाने में केस दर्ज कराया है.

 साभार: न्यूज़ मंथन 
Back to top button