वीडियो: करीना कपूर से पूछा गया कपूर हो या खान, दिया ऐसा जवाब सुनकर हर कोई हुआ हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन अपनी खूबसूरती और स्टाइल के कारण सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन इसके साथ-साथ वह हमेशा अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं, ऐसे में अक्सर उनसे तेढ़े सवाल करने वालों को करारा जवाब मिलता है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

इस वीडियो में करीना कपूर खान की हाजिर जवाबी लोगों को इतनी पसंद आ रही है, कि यह वीडियो अब इंस्टग्राम के कई पेजों पर नजर आ रहा है. इस वीडियो में एक पब्लिक इवेंट के दौरान करीना से उनके सरनेम पर सवाल पूछा गया है. देखिए यह वीडियो…

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि करीना कपूर खान  पूछा गया है कि वह कपूर और खान में से किसे चुनेंगी. इस पर करीना कपूर ने ऐसा जवाब दिया, जिसे सुनकर लोगों ने उनके लिए तालियां बजानी शुरू कर दीं. क्योंकि करीना ने कहा दोनों सरनेम उनके ही हैं. उन्होंने दोनों को चुना है यहां कोई भी सरनेम किसी से कम नहीं. 

वीडियो: रिलीज हुआ ‘पानीपत’ का ट्रेलर, पर्दे पर पहली बार बनी ऐसी फिल्म जिसे…

बता दें कि करीना कपूर हाल ही में मेलबर्न पहुंची थीं. यहां से उनकी बैकलेस सिल्वर गाउन वाली तस्वीरें सामने आई थी जो लोगों को काफी पसंद आईं. ये तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म ‘इंग्लिश मीडियम’ में नजर आने वाली हैं. इसके बाद वह आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढ़ा’ में नजर आएंगी.

 

Back to top button