आज है आखिरी मौका, घर बैठे ये छोटा सा काम कर ऐसे कमा सकते हैं 2020 रुपए

गूगल पे अपने ग्राहकों को नए साल पर 2020 रुपये जीतने का मौका दे रहा है। गूगल पे ने 2020 स्टैम्प पेश किए हैं, जिससे ग्राहक घर बैठे आसानी से कैश जीत सकते हैं। इस स्कीम की आखिरी तारीख 31 दिसंबर यानी कि आज है।

आइए जानते हैं क्या है गूगल पे की यह स्टैम्प स्कीम और ग्राहकों को कैश जीतने के लिए क्या करना होगा। 2020 रुपये जीतने के लिए स्टैम्प्स कलेक्ट करने होंगे, जिससे तीन लेयर का केक बनना ज़रूरी है।

यह है पूरा तरीकातीन लेयर का केक को बनाने के लिए 7 स्टैम्प इकट्ठा करना होगा, जिसमें बैलून, डीजे, सनग्लास, डिस्को, टॉफी, सेल्फी और पिज़्जा शामिल है। इन 7 स्टैम्प को कलेक्ट करने पर यूज़र 2020 रुपये का रिवार्ड मिलेगा।

ऐसे कलेक्ट करें स्‍टैम्‍प्‍स

यूज़र को किसी दूसरे गूगल पे यूज़र, बिज़नेस या स्पॉट को 98 रुपये की पेमेंट करनी होगी। दूसरे तरीके में यूज़र को 300 रुपये का बिल पेमेंट या मोबाइल रिचार्ज करना होगा। यूज़र अपने दोस्तों को गूगल पे के लिए इन्वाइट करके भी स्टैम्प पा सकते हैं।

अगर आपके रेफरल कोड का इस्तेमाल करके आपका दोस्त पहली पेमेंट करता है तब भी स्टैम्प जीता जा सकता है। इसके अलावा गूगल पे स्टैम्प को गिफ्ट और एक्सेप्ट करके भी स्टैम्प जीता जा सकता है।

गेम रूल्स के हिसाब से 7 स्टैम्प जीत कर केक की तीनों लेयर पूरी करें, जिससे स्क्रैच कार्ड के ज़रिए 202 रुपये से 2020 रुपये का गिफ्ट जीता जा सकता है।

Back to top button