मिट्टी के नीचे से आती थी आवाजें, खोदने गया शख्स, तो दिखी पूरी सुरंग!

हर किसी की ये कोशिश रहती है कि वो बिना मेहनत किए कुछ ऐसा पा जाए, जो उसे मालामाल कर दे. इस कोशिश में लोग कभी लॉटरी का टिकट खरीद लेते हैं तो कभी किसी ऐसी जगह पर खुदाई शुरू कर देते हैं, जहां से कुछ मिलने की उम्मीद हो. एक ऐसे ही शख्स का वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें मिट्टी के नीचे उसे अलग ही नज़ारा देखने को मिल गया.

कुछ लोगों को वीरान पड़ी जगहों पर चीज़ें ढूंढने का शौक होता है. ऐसा ही शौक रखने वाले एक शख्स को ज़मीन के नीचे कुछ होने का अंदेशा हुआ. आप उसे वीडियो में खुदाई करते हुए देख सकते हैं. अंदर एक सुरंग जैसा नज़ारा दिखाई दे रहा है और आखिर में उसके हाथ जो चीज़ लगती है, वो काफी अनोखी है. ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

खुदाई में दिखा अजीबोगरीब नज़ारा
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स मिट्टी में खुदाई कर रहा है. उसे यहां पर एक पूरा टुकड़ा मिलता है, जिसे शख्स बड़ी मुश्किल से वहां से हटाता है. हटाने के बाद उसे एक सुरंग सी दिखती है. शख्स इस सुरंग में सीधे घुसने के बजाय आग लगा देता है और फिर इंतज़ार करने लगता है. आप भी देखकर कनफ्यूज़ हो जाएंगे कि आखिर वो कर क्या रहा है? हालांकि इसके बाद वो सुरंग के अंदर घुसता है, जहां उसने कुछ बेहद पुराने धातु के बर्तन दिखते हैं.

इतनी मेहनत देख दंग हुए लोग
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर felezyab__mazandaran नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 6 मार्च को शेयर किया गया है और इसे करीब 1 करोड़ लोग देख चुके हैं, जबकि लगभग 2 लाख लोगों ने इसे पसंद किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने इस शख्स की मेहनत की तारीफ की है और कहा है कि ये खज़ाना इसे मिलना ही चाहिए था. वहीं कुछ लोगों ने उसके आग लगाने वाली टेक्निक की तारीफ की है और कहा है कि शख्स को काफी नॉलेज है क्योंकि ऐसी बंद जगहों पर ऐसे ही गैस रिलीज़ की जाती है.

Back to top button