विराट कोहली के इस फैसला से माइकल क्लार्क हुए हैरान, दिया ये बड़ा बयान

- in खेल

टीम इंडिया के रेग्यूलर कप्तान विराट कोहली के अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच को छोड़कर इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने के फैसले से ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क हैरान हैं.
क्लार्क ने कहा, ‘मैं विराट के इस फैसले काफी हैरान हूं. सच बताऊं तो मैं ये नहीं जानता कि क्यों. मुझे लगता है कि टेस्ट मैच एक टेस्ट मैच होता है. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसके खिलाफ खेल रहे हैं. ये आपकी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए. अपने देश को लीड करना दुनिया का सबसे शानदार अहसास है. मैं चाहूंगा कि वो वापस लौटकर आएं और टेस्ट खेले.’  हालांकि, क्लार्क ने कोहली के काउंटी क्रिकेट में खेलने के फैसले का समर्थन भी किया है और कहा कि इससे साफ संदेश मिलेगा कि इंग्लैंड में उनका लक्ष्य सिर्फ जीतने पर है.

बेंगलुरु में होगा ऐतिहासिक टेस्ट

टीम इंडिया  14 जून से अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलेगी. ये ऐतिहासिक टेस्ट मैच होगा जो कि बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेला जाएगा. बता दें कि अफगानिस्तान की टीम पहली बार कोई टेस्ट मैच खेलेगी.

ईडन गार्डन्स मैदान में आज मुंबई इंडियंस को चाहिए जीत

कोहली के सरे काउंटी  के साथ करार करने के बाद ही ये साफ हो गया था कि वो अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे.  जब इस टेस्ट के लिए टीम इंड़िया का एलान किया गया तो सलेक्शन कमेटी ने अजिंक्य रहाणे को कोहली की जगह पर कप्तानी सौंपी, क्योंकि कोहली ने पूरे जून महीने के लिए सरे के साथ करार किया है.

बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ टेेस्ट टीम के चयन के अलावा इंग्लैंड दौरे पर भारत के वनडे और टी20 सीरीज के लिए भी भारतीय टीम का चयन हो गया है. इसके अलावा आयरलैंड के खिलाफ 2 टी20 के लिए भारतीय टीम का एलान हो गया है.

 
 
 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एलीना स्वितोलीना ने जीता इटैलियन ओपन

दिल्ली:  इटैलियन ओपन के फाइनल में युक्रेन की टेनिस

loading...