ईडन गार्डन्स मैदान में आज मुंबई इंडियंस को चाहिए जीत

- in खेल

आईपीएल अपने रोमांचक दौर में पहुंच चूका है, रोमांचक चरण में आईपीएल में आज 41 वां मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाना है. आईपीएल अपने महत्वपूर्ण दौर में पहुंच चूका है. ऐसे में सभी टीमें अंतिम चार में जगह बनाने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रही है. ऐसे में आज एक बार फिर कोलकाता और मुंबई भिड़ने वाली है. 

आईपीएल में अब तक सभी टीमों ने अपने 10 मैच पुरे कर लिया है, जिसमें आज होने वाले मैच की दो टीमें कोलकाता और मुंबई, पॉइंट टेबल में चौथे और पांचवें स्थान पर है. वहीं शीर्ष टीमों में सनराइज़र्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स, किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाईट राइडर्स है. 

पंजाब को हराकर राजस्थान की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार

कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए आईपीएल का अब तक का सफर काफी अच्छा रहा है, हर बार की तरह इस बार भी कोलकाता अंतिम चार में जगह बनाती हुई दिखाई दे रही है, वहीं मुंबई के लिए इस बार का सफर कुछ खास नहीं रहा है. कोलकाता ने आईपीएल में अब तक खेले अपने 10 में से 5 मैच जीते है, जिसमें 10 पॉइंट के साथ कोलकाता चौथे स्थान पर है वहीं मुंबई ने आईपीएल में इस सीजन में अब तक खेले गए अपने 10 मैचों में 4 मैच जीते है जिसमें 8 पॉइंट्स के साथ मुंबई पांचवें स्थान पर है.  

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एलीना स्वितोलीना ने जीता इटैलियन ओपन

दिल्ली:  इटैलियन ओपन के फाइनल में युक्रेन की टेनिस