मछली पकड़ने के लिए शख्स ने पानी में डाला कांटा, अचानक नजर आई ऐसी चीज!

मछली पकड़ने के शौकीन लोग ये जानते हैं कि किस्मत तुरंत से नहीं चमकती है. एक बार उन्हें पानी में कांटा फेंकना पड़ता है और घंटों इंतजार करना पड़ता है. तब जाकर अचानक उनके कांटे में कोई मछली फंसती है. पर सोचिए कि जब कोई व्यक्ति मछली पकड़ने के लिए कांटा फेंके, पर उसके सामने ऐसा जीव दिख जाए, जो सबसे खतरनाक हो, तो देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ऐसा ही कुछ एक शख्स (Crocodile swimming in water video) के साथ हुआ. उसने जैसे ही कांटा फेंका, पानी में दुनिया के सबसे खतरनाक शिकारी में से एक नजर आ गया.

ट्विटर अकाउंट @AMAZlNGNATURE पर अक्सर जानवरों से जुड़े हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक शख्स मछली पकड़ने की कोशिश कर रहा है. जब भी लोग तालाब, नदी या समुद्र में मछली पकड़ने जाते हैं, तो वो ये नहीं समझते कि उस जलाशय में और भी कई जीव हैं जो हमला कर सकते हैं या फिर अपनी मौजूदगी साबित कर सकते हैं.

पानी में तैरता दिखा मगरमच्छ
वायरल वीडियो में भी ऐसा ही कुछ नजर आ रहा है. शख्स पानी में कांटा डालता है और फिर रॉड को खींचने लगता है, तभी अचानक पानी में एक बहुत बड़ा जीव कुछ पल के लिए दिखता है, पर फिर गायब हो जाता है. वो एक मगरमच्छ है जो साइज में काफी ज्यादा बड़ा लग रहा है. देखते ही देखते मगरमच्छ पानी में गायब हो जाता है

Back to top button