इस महिला प्लेयर ने किया सुसाइड, पोस्टमार्टम से खुला रोंगटे खड़े कर देने वाला राज

फतेहाबाद – फतेहाबाद से एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है, जहां एक जूडो महिला प्लेयर ने अपने ही घर में पंखें से लटककर सुसाइड कर लिया। जूडो महिला प्लेयर के सुसाइड की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और वहां से एक सुसाइड नोट बरामद किया। इस सुसाइड नोट में जो बातें लिखी हुई हैं वो बेहद चौंकाने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को महिला के घरवालों को सौंप दिया है। जूडो की नेशनल प्लेयर ने अपने सुसाइड में जो बातें लिखी हैं उसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

दरअसल, ये पूरा मामला फतेहाबाद के कैलाश नगर में एक किराए के मकान में रहने वाली नेशनल जूडो प्लेयर का है। जिसके अचानक सुसाइड करने के मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया जब पुलिस को उसकी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मिली। गौरलतह है कि नेशनल लेवल की जूडो महिला प्लेयर ने अचानक सुसाइड करके सबको चौंका दिया था। उसके घरवालो को भी उसके सुसाइड करने की वजह समझ नही आ रही थी। लेकिन, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चला है कि वह गर्भवती थी। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद उसके पिता ने सिरसा के एक युवक पर दुष्कर्म और सुसाइड के लिए उकसाने का केस कर दिया है।

आपको बता दें कि नेशनल लेवल की जूडो महिला प्लेयर का कई सालों से संबंध एक छात्र से चल रहा था, लेकिन उसने जब शादी की बात आई तो उसने इंकार कर दिया। जूडो महिला प्लेयर के सुसाइड करने की वजह यही है। लड़की के पिता के मुताबिक, वह नेशनल जूडो प्लेयर थी और फतेहाबाद के एक कॉलेज में बीए की पढ़ाई भी कर रही थी। पढ़ाई के लिए ही उसने फतेहाबाद के स्वामी नगर में किराये में एक कमरा ले रखा था।

हालांकि, कमरे से मिले सुसाइड नोट में उसने खेलों में कामयाब न हो पाने को अपनी मौत की वजह बताई है। लेकिन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद यह मामला पूरी तरह से घुम गया है। लड़की के पिता के मुताबिक, सिरसा के एक युवक ने उससे शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाया। लेकिन, शादी की बात आते ही मना कर दिया। फिल्हाल इस मामले में पुलिस ने उसके पिता के बयान के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है। नेशनल लेवल की जूडो प्लेयर के इस तरह फांसी से लटककर सुसाइड करने से इलाके में इस मामले की चर्चा जोरों पर है।

 
Back to top button