विश्व के इस दिग्गज खिलाड़ी की हालत रुला देगा आपको, सड़क किनारे बच्चों के साथ ऐसी हालत मिला

- in खेल

आईपीएल का बेहतरीन 11वां सीजन अपने पूरे चरम पर है. यूँ तो आईपीएल जब भी होता है जहाँ भी होता है लोग उसे जी-भर के एन्जॉय करते हैं लेकिन इस बार मौका ज़रा ख़ास था. वजह थी आईपीएल में बैन 2 टीम्स की वापसी का. चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स का. देश भर के लोग अपनी-अपनी फेवरेट टीम का मनोबल बढ़ाने में कोई कसर छोड़ते नजर नहीं आ रहे हैं. मैच जहाँ भी हो स्टेडियम में भारी मात्रा में पहुंचकर क्रिकेट फैन्स बार-बार ये जाहिर कर रहे हैं कि आखिर भारत में क्रिकेट क्यों है इतना ख़ास?

विश्व का यह दिग्गज खिलाड़ी की हालत रुला देगा आपको, सड़क किनारे बच्चों के साथ ऐसी हालत मिला हाँ लेकिन जहाँ एक तरफ आप अपनी पसंदीदा टीम की जर्सी पहनकर उसका मनोबल बढ़ा रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ हाल ही में एक दिग्गज खिलाड़ी को सड़क किनारे बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नज़र आया. बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने में तो कोई गुरेज़ नहीं है लेकिन जहाँ बात आई इस क्रिकेटर की हालत की उसे देखकर यकीनन लोगों को यकीन नहीं हुआ. दरअसल ये दिग्गज खिलाड़ी कोई और नहीं था बल्कि ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ ब्रेट ली थे.

बुरी खबर: IPLके बीच इस खिलाड़ी ने फाँसी लगाकर की खुदखुशी, वजह जानकार उड़ जायेंगे होश


ब्रेट ली की ये हालत देखकर लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि वो रियेक्ट कैसे करें? हँसे? रोयें? क्या करें? हालाँकि जब ब्रेट ली ने अपने इस हुलिए के पीछे का सच बताया तो लोग खुद को रोने से ज़रा भी नहीं रोक पाए. दरअसल सच पर से पर्दा हटाते हुए ब्रेट ली ने बताया कि उन्होंने ये लुक इसलिए धारण किया है ताकि लोग उन्हें पहचान ना पाएं और वो मुंबई में बच्चों के साथ कुछ सुकून भरे पल में क्रिकेट का लुफ्त उठा सकें.
बता दें कि ब्रेट ली के इस वीडियो को स्पोर्ट्स की जानी-मानी वेबसाइट ने भी अपने पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए स्टार स्पोर्ट्स ने लिखा है कि, “फटे-पुराने कपड़े पहने हुए ये बूढ़ा आदमी बच्चों के साथ लोकल पार्क में क्रिकेट खेलने पहुंचा था. हालाँकि बच्चों को ज़रा भी अहसास नहीं हुआ कि ये कोई और नहीं बल्कि ब्रेट ली है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इलाहाबाद की टीम ने जीती ओवरआल चैंपियनशिप ट्राफी

52वीं यूपी स्टेट जूनियर (अंडर-14 व अंडर-16) एथलेटिक्स