बुरी खबर: IPLके बीच इस खिलाड़ी ने फाँसी लगाकर की खुदखुशी, वजह जानकार उड़ जायेंगे होश

- in खेल

जैसे कि आप सभी जानते ही है कि आजकल पूरे भारत में IPL का भूत सवार है हर कोई इन मैच को देखने में व्यस्त है इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जिसने सबको हिला कर रख दिया है. आपको जानकारी के लिए आपको बता दें कि खबर ऐसे समय पर आई जब IPL में यह निर्धारित होता है कि कोण सी टीम आगे तक जाएगी, आज हम जिस खिलाड़ी की बार कर रहे है वो बास्केटबॉल के प्लेयर थे ऐसे में इस समय पर आई इस खिलाड़ी की मौत की खबर ने ना सिर्फ क्रिकेट प्रेमियों बल्कि खेल प्रेमियों को भी बुरी तरह से झकझोर कर रख दिया है.

दरअसल कस्बा भीखी के थाना रोड पर एक अर्शदीप शर्मा नाम के नौजवान बास्केटबॉल पलयेर ने फंसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है. अर्शदीप गुरु नानक कॉलेज बुढलाडा में बी.ए. का स्टूडेंट था और साथ ही कई बड़े बास्केटबॉल टूर्नामेंट खेल चुका था. उसके निधन से पूरे गाँव में शोक की लहर है. यहाँ सबसे हैरानी वाली बात ये भी है कि इतनी कम उम्र में जहाँ इस होनहार खिलाड़ी ने जान दे दी है वहीँ उसके घरवालों को इसके पीछे की वजह तक पता नहीं है कि आखिर अर्शदीप ने ऐसा किया तो क्यूँ किया?

मौत पर उठ रहे हैं सवाल ! मीडिया सूत्रों की माने तो अर्शदीप एक सुलझा हुआ स्टूडेंट था ऐसे में उसके अचानक फांसी लगाने से हड़कंप मच गया है और अभी तक इसकी वजह साफ़ नहीं है .इस घटना के बाद सभी लोग गहरे सदमे में हैं. वजह जयाज भी है जहाँ एक तरफ आईपीएल या किसी भी तरह के खेल के सहारे युवाओं को ये मौका मिलता है कि वो अपने देश का नाम उंचा कर सके वहीँ एक युवा टैलेंट की इस तरह से मौत सवाल तो लाज़मी खड़ा करेगी ही ना? अर्शदीप की मौत के साथ सवाल ये भी खड़ा होता है कि अगर एक-एक करके (ज्ञात रहे कि इसके पहले भी बहुत से युवा खिलाड़ियों ने यूँ ही मौत को गले लगा लिया है) जान देते रहे तो इससे वो देश के बच्चों को क्या ही सन्देश देंगें?

वजह कुछ भी हो लेकिन अर्शदीप जैसे युवा खिलाड़ी की मौत पूरे खेल जगत को बड़ा और गहरा झटका है. ऐसे में हम उम्मीद करते हैं कि जल्द से जल्द अर्शदीप की मौत की वजह सामने आये, और हम अर्शदीप की आत्मा की शांति के लिए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि भी देते हैं.

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस वजह से डेविड वॉर्नर और उनकी पत्नी ने खो दिया अपना बच्चा

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में बॉल